Agar News: राजस्व टीम के साथ मारपीट, जान से मारने की दी धमकी, पुलिस ने दर्ज किया मामला

Agar News: आगरा जनपद में राजस्व टीम के साथ मारपीट का मामला सामने आया है। राजस्व टीम को लोगों ने जान से मारने की धमकी भी दी। पुलिस ने षिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है।

Report :  Arpana Singh
Update: 2023-11-04 05:53 GMT

राजस्व टीम के साथ ग्रामीणों ने की मारपीट, मामला दर्ज (न्यूजट्रैक)

Agra News: प्रदेश के आगरा जनपद में राजस्व टीम के साथ मारपीट का मामला सामने आया है। राजस्व टीम विद्युत वसूली के लिए गांव में गई थी। गांव की महिलाओं ने टीम को घेर लिया और मारपीट शुरू कर दी। मौके पर पहुंचे पुरुषों ने टीम को देख लेने की धमकी देते हुए कहा कि अगर मुकदमा दर्ज कराया, तो अंजाम बुरा होगा।

मामला आगरा के थाना ताजगंज क्षेत्र का है। विद्युत विभाग के अवर अभियंता रोहित साहू ने मुख्य आरोपी सोनपाल समेत 3 अज्ञात पुरुषों और तीन अज्ञात महिलाओं के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया है। 33 /11 के वी उपकेंद्र दिगनेर पर तैनात अभियंता रोहित साहू ने बताया कि वह राजस्व वसूली के लिए गंगरौआ गांव में गए थे । उनके साथ टीएनटी लाइनमैन नेत्रपाल यादव, लाइनमैन सुनील कुमार, पेट्रोल मैन दीपक और अमन मौजूद थे। वह गांव में राजस्व वसूली कर रहे थे। तभी सोनपाल वहां पहुंचा।

सोनपाल के साथ तीन महिलाएं और तीन पुरुष भी थे। सभी ने आते ही टीम के साथ गाली-गलौज शुरू कर दी। गाली गलौज का विरोध करने पर टीम के साथ मारपीट भी की गयी। इस दौरान सोनपाल ने अवर अभियंता को धमकी दी कि अगर उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया तो अंजाम बहुत बुरा होगा। किसी भी कर्मचारी को गांव में आने नहीं दिया जाएगा। काम नहीं करने दिया जाएगा। हमलावरों का रुख देख कर ग्रामीणों से बममुश्किल टीम को बचाया गया।

अवर अभियंता की तहरीर पर दर्ज हुआ मुकदमा

अवर अभियंता रोहित साहू की तहरीर पर ताजगंज थाना पुलिस ने आरोपी सोनपाल पुत्र महेंद्र सिंह निवासी गांव गंगरौआ समेत तीन अज्ञात महिलाओं और तीन अज्ञात पुरुषों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। अवर अभियंता की तहरीर पर पुलिस ने नामजद आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 147, 332, 353 ,323, 504 और 506 के तहत मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास में जुट गई है। घटना को अंजाम देने के बाद हमलावर फरार हैं। पुलिस उनकी गिरफ्तारी के प्रयास में जुटी हुई है। घटना के बाद गांव में दहशत का माहौल है। पुलिस आरोपियों की तलाश में दबिश दे रही है।

Tags:    

Similar News