Agra News: जूता कारोबारी की हत्या खुलासा, 1 लाख की उधारी वापस मांगने पर गई जान, आरोपी गिरफ्तार

Agra News: वारदात 8 नवंबर को हुआ था। जूता कारोबारी भारत के पिता ने थाने में जाकर सूचना दी की उनका बेटा व्यापार से संबंधित रुपए लेने के लिए गजेंद्र नगर मघटई बिचपुरी गया था।

Report :  Arpana Singh
Update: 2023-11-09 16:39 GMT

Agra Crime News

Agra News: उत्तर प्रदेश से आगरा में हुई जूता कारोबारी की हत्या का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। पुलिस ने वारदात में शामिल दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस पूछताछ में दोनों आरोपियों ने बताया कि एक लाख की उधारी वापस मांगने की वजह से दोनों ने युवा कारोबारी भारत की हत्या कर दी थी। हत्या को दुर्घटना दर्शाने के लिए डेड बॉडी रेलवे की पटरी के नजदीक फेंक दी थी। पुलिस ने वारदात में शामिल दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। उनकी निशानदेही पर पुलिस ने वारदात में प्रयुक्त लोहे की एंगल बरामद कर ली है।

पिता ने की थी थाने में शिकायत

वारदात 8 नवंबर को हुआ था। जूता कारोबारी भारत के पिता ने थाने में जाकर सूचना दी की उनका बेटा व्यापार से संबंधित रुपए लेने के लिए राजेंद्र नगर मघटई बिचपुरी गया था। वहां से घर वापस नहीं लौटा। खोजबीन करने पर बेटे की डेड बॉडी गोदाम के पास पड़ी मिली। उसकी स्कूटी थोड़ी दूरी पर खड़ी थी। मामले की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया। इसके बाद मामले की जांच शुरू की।

पुलिस ने जानकारी की तो पता चला कि मृतक भारत, हर्ष और राकेश से उधारी के रुपए मांगने गया था। इसके बाद उसकी हत्या हो गई। पुलिस ने प्रथम दृश्य संदेह के घेरे में आ रहे हर्ष को हिरासत में लेकर पूछताछ की, तो वारदात का सच सामने आ गया। भारत की मौत का खुलासा हो गया। पुलिस की पूछताछ में आरोपियों ने बताया की हर्ष और भारत आपस में जूते का व्यापार करते थे। हर्ष पर भारत की ₹1 लाख की उधारी निकल रही थी।

भारत लगातार हर्ष से ₹1 लाख वापस मांग कर रहा था। इस बात से परेशान होकर हर्ष ने अपने दोस्त राकेश के साथ मिलकर भारत की हत्या का प्लान बनाया। दोनों ने रुपए देने के बहाने से भारत को अपने पास बुलाया। प्लानिंग के तहत लोहे की रॉड से वार कर भारत को मौत की ने सुला दिया। यह मामला दुर्घटना लगे इसके लिए दोनों ने शव को रेलवे पटरी के नजदीक फेंक दिया। पुलिस ने अब दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। युवा बेटे की मौत के बाद जूता कारोबारी के परिवार में कोहराम मच गया। माता-पिता का रो-रोकर बुरा हाल है।

Tags:    

Similar News