Agra News: ताजनगरी में शोक की लहर, आतंकी हमले में आगरा का लाल शहीद, घर मे चल रही थीं शादी की तैयारी

Agra News: जम्मू-कश्मीर के राजौरी हमले में आगरा का लाल शहीद हो गया है। डीजीसी क्राइम बसंत गुप्ता के घर मे बेटे कैप्टन शुभम गुप्ता की शादी की तैयारियां थी। इससे पहले ही बेटे की शहादत की खबर आई । परिवार का हाल बेहाल हो गया।

Report :  Arpana Singh
Update: 2023-11-23 04:58 GMT

आतंकी हमले में आगरा के लाल शुभम गुप्ता शहीद (Newstrack)

Agra News: जम्मू-कश्मीर के राजौरी में बुधवार को आतंकियों के साथ मुठभेड़ में सेना के दो अफसर और दो जवान शहीद हो गए। इनमें आगरा के डीजीसी क्राइम बसंत कुमार गुप्ता के बेटे कैप्टन शुभम गुप्ता भी शहीद हुए है। इसकी सूचना घर पर पहुंचते ही कोहराम मच गया। कैप्टन शुभम की शहादत की सूचना मिलते ही बीजेपी के नेता और प्रशासनिक अधिकारी शहीद के घर पहुंच गए। सभी ने शोक संतृप्त परिवार को सांत्वना दी है।

बचपन से था वर्दी पहनने का सपना 

डीजीसी क्राइम बसंत गुप्ता के घर मे जन्मे शुभम को बचपन से से वर्दी पहनने का जुनून था। सेना में जाना उनका सपना रहा। कैप्टन शुभम गुप्ता का चयन 2015 में आर्मी में हुआ था। बेटे ने वर्दी पहनी तो पिता का सीना गर्व से चौड़ा हो गया। कैप्टन शुभम गुप्ता को 2018 में कमीशन मिला। कैप्टन नाइन पैरा में थे। धर्मसाल के बाजीमाल इलाके में बुधवार को आतंकियों के छिपे होने की सूचना पर सेना और जम्मू-कश्मीर पुलिस ने सर्च ऑपरेशन चलाया। इसी दौरान जंगल में छिपे आतंकियों ने उन पर फायरिंग शुरू कर दी। यहां दो आतंकियों के छिपे होने की खबर है। इसी हमले में कैप्टन शुभम शहीद हो गए हैं। शहीद की सूचना मिलते ही प्रशासनिक अधिकारी और बीजेपी मंत्री एसपी सिंह बघेल, सांसद राजकुमार चाहर, एमएलसी विजय शिवहरे, विधायक पुरुषोत्तम खंडेलवाल ताजनगरी स्थित शहीद के घर पहुचे डीसीजी क्राइम बसंत गुप्ता के घर पर पड़ोसी, परिचित और रिश्तेदारों का तांता लग गया है।

कैप्टन शुभम की शहादत पर हर आंख है नम

कैप्टन शुभम की शहादत पर शहर वासियों की आंख नम है। आगरा के लाल शुभम गुप्ती की शहादत पर लोगों को गर्व है। शहीद शुभम के घर लोगों का ताता लगा हुआ है। हर कोई शहीद के अंतिम दर्शन करना चाहता है। 

Tags:    

Similar News