Agra News: ट्रैक्टर ड्राइवर ने नाबालिक से की छेड़छाड़, मुकदमा दर्ज कर पुलिस ने किया गिरफ्तार

Agra News: आरोपी बलवीर पुत्र हरि सिंह निवासी ग्राम एत्मादपुर पर आरोप लगाया था कि खेत जुताई करते समय उनकी नाबालिक बेटी आरोपी बलवीर के साथ ट्रैक्टर पर बैठ गई थी। इसका फायदा उठाकर आरोपी ने नाबालिक बेटी के साथ छेड़छाड़ शुरू कर दी।

Report :  Arpana Singh
Update: 2023-11-21 17:17 GMT

Agra News (Pic:Newstrack)

Agra News: उत्तर प्रदेश के आगरा में बमरौली कटारा पुलिस ने नाबालिक के साथ छेड़छाड़ करने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। 20 नवंबर को नाबालिक के पिता ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था। आरोपी बलवीर पुत्र हरि सिंह निवासी ग्राम एत्मादपुर पर आरोप लगाया था कि खेत जुताई करते समय उनकी नाबालिक बेटी आरोपी बलवीर के साथ ट्रैक्टर पर बैठ गई थी। इसका फायदा उठाकर आरोपी ने नाबालिक बेटी के साथ छेड़छाड़ शुरू कर दी। आरोपी की हरकत देखना बालिक बच्ची ने शोर मचाना शुरू कर दिया। इस पर आरोपी ट्रैक्टर छोड़कर मौके से फरार हो गया।

घटना की जानकारी नाबालिक ने अपने परिवार को दी। पीड़ित पक्ष से मिली तहरीर के आधार पर बमरौली कटरा थाना पुलिस ने आरोपी बलवीर के खिलाफ आईपीसी की धारा 354, पॉस्को एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया। वारदात के बाद आरोपी फ़रार हो गया था। पुलिस ने मुखबिर से मिली सूचना के आधार पर आरोपी बलवीर को दबिश देकर सर्विस रोड से गिरफ्तार कर लिया।

घर मे घुसकर नाबालिक से की छेड़छाड़  

शमशाबाद थाना क्षेत्र में 21 नवंबर को घर में घुसकर नाबालिक से छेड़छाड़ करने वाले आरोपी को पुलिस ने तमंचे के साथ गिरफ्तार किया है। 21 नवम्बर को नाबलिग के भाई ने आरोपी गुलफाम के खिलाफ थाना शमशाबाद में मुकदमा दर्ज कराया था। आरोपी गुलफाम पर आरोप लगाया था कि उनकी नाबालिक जब अपने घर में सो रही थी। आरोपी गुलफाम उनके घर में घुस आया। सोते समय उनकी बहन के साथ छेड़छाड़ की।

तमंचे के साथ आरोपी हुआ गिरफ्तार

बहन ने शोर मचाया तो उनकी छोटी बहन जग गई। पास पड़ोसी भी इकट्ठे हो गए। ये देख आरोपी गुलफाम मौके से फरार हो गया। मुकदमा दर्ज करने के बाद पुलिस आरोपी की तलाश में जुड़ी हुई थी। पुलिस पुलिस को आरोपी के बड़ा गांव होने की सूचना मिली थी। पुलिस ने दबिश देकर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी के कब्जे से पुलिस टीम ने तमंचा और दो जिंदा कारतूस बरामद किए है।

Tags:    

Similar News