Agra News: घर मे घुसकर दबंगों ने महिला को पीटा, लोहे की रॉड से किया हमला

Agra News: थाना सिकन्दरा प्रभारी निरीक्षक नीरज कुमार शर्मा ने बताया कि महिला से मारपीट का मामला संज्ञान में आया है। महिला से मिली तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

Report :  Arpana Singh
Update: 2023-11-16 04:26 GMT
सिकंदरा थाना क्षेत्र का मामला (Newstrack)

Agra News: उत्तर प्रदेश के आगरा जनपद में दबंग पड़ोसियों में घर में घुसकर महिला से मारपीट की है। महिला की शिकायत पर पुलिस ने हमलावरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस मामले की जांच में डटी हुई है। मामला आगरा के सिकंदरा थाना क्षेत्र का है। बाईपुर बाजार की रहने वाली रेखा देवी ने पड़ोसियों पर घर में घुसकर मारपीट करने का आरोप लगाया है। थाने में लिखित तहरीर देकर नामजद हमलावरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।

पीड़ित रेखा देवी का आरोप है कि वह अपने घर में रसोई का काम कर रही थी। तभी पड़ोसी पूरा दिवाकर और लक्ष्मण दिवाकर दोनों सगे भाई उनके घर में घुस आए। घर में कोई पुरुष मौजूद नहीं था । दोनों ने महिला रेखा देवी के साथ गाली गलौज शुरू कर दी। विरोध करने पर मारपीट की। लोहे की रॉड सिर में मार दी। रेखा देवी को लहुलुहान कर दिया। रेखा देवी बचने के लिए गुहार लगाती रही लेकिन, हमलावर उन्हें मारते पीटते रहे। इसके पहले हमलावर रेखा देवी के ससुर नेनुआराम को भी पूरी तरह पीट चुके हैं । रेखा देवी का आरोप है कि हमलावर उन्हें कई बार जान से मारने की धमकी दे चुके हैं। घटना के बाद रेखा देवी दहशत में है। पुलिस से सुरक्षा की गुहार लगा रही हैं । हमलावरों के खिलाफ सख्त कार्रवाई किए जाने की मांग कर रही है ।

हमलावरो के खिलाफ दर्ज हुआ मुकदमा

पुलिस ने रेखा देवी से मिली तहरीर के आधार पर भूरा दिवाकर, लक्ष्मण दिवाकर और मान सिंह के खिलाफ आईपीसी की धारा 323 336 452 504 506 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। बताया जा रहा है कि तीनों आरोपी दबंग प्रवृत्ति के हैं। पूर्व में भी कॉलोनी के लोगों से मारपीट कर चुके हैं। दबंगो की हरकत की वजह से पास पड़ोसी भी परेशान रहते हैं।

थाना सिकन्दरा प्रभारी निरीक्षक नीरज कुमार शर्मा ने बताया कि महिला से मारपीट का मामला संज्ञान में आया है। महिला से मिली तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। मामले में जांच कर दोषियों के खिलाफ विधिक कानूनी कार्रवाई की जाएगी। हमलावरों की तलाश की जा रही है।




Tags:    

Similar News