Agra News: संवेदनहीनता: एक्सीडेंट के बाद 6 घंटे सड़क पर बेहोश पड़ा रहा युवक, होश आया तो गायब मिली बाइक, मुकदमा दर्ज

Agra News: उत्तर प्रदेश के आगरा में संवेदनहीनता के साथ हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। सड़क पर एक युवक का एक्सीडेंट होता है। युवक सड़क पर गिरकर बेहोश हो जाता है। करीब 6 घंटे तक खून से लथपथ युवक सड़क पर बेहोश पड़ा रहता है, सुबह 6:00 बजे युवक की आंख खुलती है तो पता चलता है कि उसकी मोटरसाइकिल चोरी हो चुकी है।

Update:2023-07-01 19:47 IST
एक्सीडेंट के बाद 6 घंटे सड़क पर बेहोश पड़ा रहा युवक, होश आया तो गायब मिली बाइक: Photo- Newstrack

Agra News: उत्तर प्रदेश के आगरा में संवेदनहीनता के साथ हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। सड़क पर एक युवक का एक्सीडेंट होता है। युवक सड़क पर गिरकर बेहोश हो जाता है। करीब 6 घंटे तक खून से लथपथ युवक सड़क पर बेहोश पड़ा रहता है, सुबह 6:00 बजे युवक की आंख खुलती है तो पता चलता है कि उसकी मोटरसाइकिल चोरी हो चुकी है। इसके बाद युवक अपने भांजे को बुलाता है। मौके पर पहुँचकर भांजा अपने मामा को ऑटो में ले जाकर अस्पताल में भर्ती कराता है। वापस मौके पर जाता है तो मोटरसाइकिल गायब मिलती है।

अपने नाना को देखने के लिए अस्पताल गया था युवक

मामला आगरा के ट्रांस यमुना थाने का है। जलेसर एटा के रहने वाले अंकित कुमार ने पुलिस को तहरीर देकर थाने में मुकदमा दर्ज कराया है। अंकित के मुताबिक न्यू साईं बाबा हॉस्पिटल में उसके नाना का इलाज चल रहा है। जलेसर एटा से वो अपने नाना को देखने के लिए अस्पताल आया था । अस्पताल में उसके मामा पूरन सिंह नाना की देखभाल कर रहे थे। अंकित ने बताया कि 30 जून को मामा पूरन सिंह उसके भाई महेंद्र की मोटरसाइकिल UP82AN7303 लेकर रामबाग जा रहे थे। रात करीब 12 बजकर 10 मिनट पर प्रकाश जेनेरेटर फैक्टरी के सामने अज्ञात वाहन ने मोटरसाइकिल में टक्कर मार दी।

हादसे में पूरन सिंह मोटरसाइकिल से अनियंत्रित होकर सड़क किनारे बने चबूतरे पर लगीमूर्तियों से टकराकर घायल हो गए। चबूतरे पर लगी मूर्तियां भी खंडित हो गईं। हादसे के बाद पूरन सिंह लहूलुहान अवस्था मे मौके पर बेहोश पड़े रहे। सुबह छह बजे आंख खुलने पर पूरन सिंह ने भांजे अंकित को फोन किया। अंकित को तुरंत मौके पर बुलाया। अंकित ने अब मामा पूरन सिंह को अस्पताल में भर्ती करा दिया है। अस्पताल में पूरन सिंह का इलाज चल रहा है।

जिस व्यक्ति ने बाइक गायब की है, वह मदद भी कर सकता था

घटना के बाद पूरा परिवार परेशान है। परिवार के सामने इलाज के खर्चे के साथ बाइक गायब हो जाने की भी परेशानी खड़ी हो गई है। अंकित की तहरीर पर ट्रांस यमुना थाना पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ आईपीसी की सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस गायब हुई मोटरसाइकिल की तलाश कर रही है। सड़क पर लगे सीसीटीवी कैमरों की रिकॉर्डिंग खंगाली जा रही है। हादसे के बाद यह बात भी कही जा रही है कि जिस व्यक्ति ने मोटरसाइकिल गायब की है, वह सड़क पर घायल पड़े पूरन सिंह की मदद भी कर सकता था। लेकिन उसने घायल की मदद करने के बजाय अपराध को अंजाम दिया। अब पुलिस उसे तलाश रही है।

Tags:    

Similar News