UP Election 2022: ओवैसी ने घोषणा पत्र को बताया धोखा, कहा- यूपी में सभी ने अल्पसंख्यकों का किया इस्तेमाल

UP Election 2022: एआईएमआईएम (AIMIM) प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि किसी भी समाज की समस्या को दूर करने के लिए डाटा जरूरी होता है। उत्तर प्रदेश में 19 प्रतिशत मुसलमानों की स्थिति बेहद खराब है।

Written By :  Rahul Singh Rajpoot
Published By :  Shashi kant gautam
Update: 2022-01-07 09:14 GMT

लखनऊ: प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए असदुद्दीन ओवैसी

UP Election 2022: यूपी चुनाव (UP Election 2022) की तैयारियों में जुटे एआईएमआईएम (AIMIM) प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) कुछ खास सीटों पर पूरा फोकस कर वहीं जनसभा कर रहे हैं। उन्होंने 100 सीटों पर चुनाव लड़ने की तैयारी की है। आज इसी तैयारी को लेकर उन्होंने लखनऊ में प्रेस कॉन्फ्रेंस (press conference) की। कॉन्फ्रेंस में ओवैसी ने कहा की मुसलमानों की स्थिति का पता करने के लिए उन्होंने एक स्टडी किया है। यह स्टडी सीटीपीपी (CTPP) के पदाधिकारियों द्वारा किया गया है।

ओवैसी ने कहा कि किसी भी समाज की समस्या को दूर करने के लिए डाटा जरूरी होता है। उत्तर प्रदेश में 19 प्रतिशत मुसलमानों की स्थिति बेहद खराब है। उन्होंने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि केंद्र और योगी सरकार (Yogi Sarkar) ने उनके लिए कुछ भी नहीं किया।

मदरसा शिक्षकों को पिछले 2 सालों से वेतन नहीं मिला-ओवैसी

ओवैसी ने मदरसा शिक्षकों (madrasa teachers) का मुद्दा उठाते हुए कहा कि उन्हें पिछले 2 सालों से वेतन नहीं मिला है। घोषणापत्र पर उन्होंने कहा कि यह सिर्फ झूठे वादों के लिए होता है, बीजेपी (BJP) ने अपना एक भी घोषणा पत्र में किया वादा पूरा नहीं किया है।]


असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) ने आपने स्टडी का हवाला देते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश में मुसलमानों की हालत दयनीय है। सभी ने इनका प्रयोग किया है। सपा, बसपा और कांग्रेस ने इनको इस्तेमाल कर इनका वोट हासिल किया लेकिन इनके लिए कुछ भी नहीं किया। उन्होंने कहा कि इस प्रदेश में अल्पसंख्यकों के साथ नाइंसाफी हुई है।

100 सीटों पर चुनाव लड़ने की तैयारी

ओवैसी उत्तर प्रदेश की मुस्लिम बाहुल्य सीटों पर चुनाव लड़ने की तैयारी में है यही वजह है कि वह पश्चिमी उत्तर प्रदेश पूर्वांचल और अवध की मुस्लिम बहुल सीटों पर जनसभाएं कर अपने संगठन को मजबूत करने का काम कर रहे हो वैसे ही मुसलमानों से अपना नेता चुनने की बात भी करते हैं। उनके निशाने पर बीजेपी (BJP) के साथ सपा (SP) बसपा (BSP) कांग्रेस (Congress) भी रहती है वह लगातार आरोप लगाते रहते हैं कि सभी ने मुसलमानों का इस्तेमाल किया उनकी हक हक उनके हक हुकूक के लिए किसी ने भी कोई कार्य नहीं किया ओवैसी इसी दम पर मुसलमानों को अपने पाले में कर उनका वोट हासिल कर यूपी विधानसभा में भी अपनी भागीदारी चाहते हैं।

taja khabar aaj ki uttar pradesh 2022, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2022

Tags:    

Similar News