अजीत सिंह हत्याकांड: लखनऊ में था माफियाओं का आशियाना, पुलिस ने बढ़ाई तेजी

लखनऊ के गोमती नगर में शारदा अपार्टमेंट में एक फ्लैट में प्रदीप कबूतरा का परिवार रह रहा था और दूसरे में इन शूटरों को पनाह दी गयी थी। आपको बता दें कि शारदा अपार्टमेंट के यह दोनों फ्लैट कुंटू सिंह के आका माफिया के बताए जा रहे हैं।

Update: 2021-01-10 13:12 GMT
अजीत सिंह हत्याकांड: लखनऊ में था माफियाओं का आशियाना, पुलिस ने बढ़ाई तेजी photos (social media)

लखनऊ : हाल ही में राजधानी लखनऊ में दिल दहलाने वाली एक बड़ी खबर सामने आई थी। विभूतिखंड के कठौता चौराहे पर बुधवार रात को ताबड़तोड़ फायरिंग कर अजीत सिंह की हत्या कर दी गई थी। इस हत्या के तार आजमगढ़ जेल में बंद शातिर अपराधी कुंटू सिंह से जुड़े होने की आशंका जताई जा रही है। पुलिस की जानकारी के मुताबिक यह बताया जा रहा है कि गोमती नगर विस्तार में शारदा अपार्टमेंट में एक फ्लैट में शूटरों का ठिकाना था।

पुलिस इस हत्याकांड में अपराधियों तक पहुंच रही है

लखनऊ के गोमती नगर में शारदा अपार्टमेंट में एक फ्लैट में प्रदीप कबूतरा का परिवार रह रहा था और दूसरे में इन शूटरों को पनाह दी गयी थी। आपको बता दें कि शारदा अपार्टमेंट के यह दोनों फ्लैट कुंटू सिंह के आका माफिया के बताए जा रहे हैं। इसके साथ लखनऊ पुलिस इस हत्याकांड में शामिल गिरधारी विश्वकर्मा उर्फ डॉक्टर के करीब भी पहुंची है। इस हत्या के पीछे सफेदपोश माफिया की उल्टी गिनती शुरू हो गई है। लखनऊ पुलिस कमिश्नर डीके ठाकुर ने कहा कि वह खुद इस केस की हर अपडेट देख रहे हैं।

प्रदीप कबूतरा की तलाश कर रही पुलिस

पुलिस अधिकारीयों ने बताया कि इस हत्याकांड में आजमगढ़ में रहने वाले बाहुबली पूर्व सांसद के करीबी प्रदीप कबूतरा का भी नाम सामने आ रहा है। प्रदीप यहां गोमती नगर विस्तार के एक अपार्टमेंट बाहुबली सांसद के फ्लैट में अपने भाई मनोज के साथ रहते थे। हालांकि वारदात वाले दिन उनकी लोकेशन आजमगढ़ पाई गयी है। पुलिस अधिकारीयों का कहना है कि प्रदीप की तलाश की जा रही है।

पुलिस ने आजमगढ़ के प्रिन्स नाम के युवक को किया गिरफ्तार

रोहतास प्लूमेरिया अपार्टमेंट में एक फ्लैट की तलाशी में पुलिस को शूटरों के जूते और कपडे मिल गए हैं। पुलिस सूत्रों ने बताया है कि अजीत सिंह हत्या के बाद लाल राग की कार से शूटर रोहतास प्लूमेरिया अपार्टमेंट में अपने परिचित की फ्लैट में पहुंचे और कपड़े बदलकर निकल गए। अजीत सिंह की हत्या के मामले में शुक्रवार को पुलिस ने आजमगढ़ के प्रिन्स नाम के युवक को गिरफ्तार किया था। जो शूटरों के साथ ही लाल रंग की डस्टर कार से लखनऊ आया था।

ये भी पढ़ें:CM योगी को जान से मारने की धमकी, बलिया पुलिस ने लिया एक्शन

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News