Swatantra Dev Singh: जल शक्ति मंत्री का वीडियो वायरल, अखिलेश यादव ने कसा तंज

Swatantra Dev Singh Viral Video: स्वतंत्र देव सिंह के बयान वाले वीडियो को समाजवादी पार्टी ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से शेयर किया है ।

Written By :  Rahul Singh Rajpoot
Published By :  Monika
Update: 2022-04-24 09:36 GMT

अखिलेश यादव- स्वतंत्र देव सिंह (फोटो: सोशल मीडिया )

Swatantra Dev Singh Viral Video: यूपी के जल शक्ति मंत्री और भारतीय जनता पार्टी (BJP) के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह (Swatantra Dev Singh) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। यह वीडियो झांसी का बताया जा रहा है , शनिवार को स्वतंत्र देव सिंह झांसी (Swatantra Dev Singh in Jhansi) में नहर की साफ सफाई व्यवस्था को देखने के लिए पहुंचे थे। नहर में काफी गंदगी देख उन्होंने अधिकारी को फटकार लगाई और कहा पैसा कमाना ठीक बात है लेकिन उसे पूरा डकार जाना गलत बात है।

स्वतंत्र देव सिंह के इस बयान (Swatantra Dev Singh statement) को समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से लिखा 'पैसा कमाना बुरी बात नहीं पूरा का पूरा मत डकार जाना कमीशनवाज महाभ्रष्टाचारी भाजपा सरकार में मंत्री खुलेआम अधिकारियों से कह रहे हैं। पैसा कमाना बुरी बात नहीं गरीब तक पानी पहुंचा अथवा नहीं यह देखने गए मंत्री जी को अपनी कमाई की चिंता सताने लगी है'। सपा के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट के बाद अखिलेश यादव ने भी वीडियो शेयर कर स्वतंत्र देव और बीजेपी को घेरा।

अखिलेश यादव ट्वीट (फोटो: सोशल मीडिया )

अखिलेश यादव का हमला

अखिलेश यादव ने भी इस वीडियो को ट्वीट कर कहा सुनिए भाजपाई मंत्री का प्रवचन कैसे हैं भ्रष्टाचार बिना कुछ काम पूरा पैसा डकार गए ये है बुरी बात। बता दें अखिलेश यादव ने जहां चुनाव के पहले 'भाजपा साफ' का नारा दिया था। वहीं अब बीजेपी की दोबारा सरकार बनने के बाद उनके कार्यों और नेताओं पर हमलावर रुख अपनाए हुए हैं। अखिलेश नेता प्रतिपक्ष की भूमिका में हैं, यही वजह है कि वह प्रदेश से जुड़ी कोई भी घटना होती है उसको लेकर भाजपा पर ताबड़तोड़ हमले बोलते हैं।

बता दें जल शक्ति एवं बाढ़ नियंत्रण मंत्री स्वतंत्र देव सिंह शनिवार को झांसी जिले के गरौठा में सिंचाई परियोजनाओं का निरीक्षण कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने कहा कि 'सरकार का उद्देश्य है कि हर गरीब के खेत में पानी पहुंचे। पैसा कमाना बुरी बात नहीं है, लेकिन पूरा का पूरा पैसा डकार जाना बुरी बात है।' इसी बयान पर सपा उन पर हमले बोल रही है।


Tags:    

Similar News