अपने जन्मदिन पर अखिलेश यादव ने यूपी बोर्ड के मेधावी छात्रों को दिया लैपटॉप, बोले बीजेपी निभाए अपना वादा

अखिलेश यादव ने अपनी सरकार के दौरान छात्रों के लिए शुरू की गई लैपटॉप और टेबलेट योजना के बारे में कहा कि छात्रों को लैपटॉप, टैबलेट देकर उन्हें आधुनिकता के साथ जोड़ा था.

Update: 2022-07-01 07:14 GMT

Akhilesh Yadav distributes laptop (Photo: Newstrack)

Akhilesh Yadav Birthday: समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव ने आज अपने जन्मदिन पर यूपी बोर्ड 10वीं और 12वीं के मेधावी पांच पांच छात्रों को लैपटॉप देकर उन्हें सम्मानित किया. इस दौरान अखिलेश यादव ने कहा कि उनकी सरकार प्रदेश में नहीं है, इसलिए सभी बच्चों का सम्मान नहीं कर पा रहे हैं.उन्होंने कहा की बीजेपी सरकार ने पहले और इस बार भी छात्रों को लैपटॉप देने का वादा किया था. पहली बार तो उन्होंने अपना वादा नहीं निभाया. इस बार देखना होगा कि वह छात्रों को लैपटॉप देते हैं या नहीं अभी इसका इंतजार है. इसके साथ ही उन्होंने बीजेपी के घोषणापत्र में स्कूटी देने के वादे को भी याद दिलाते हुए कहा कि छात्राओं को स्कूटी का भी इंतजार है.

अखिलेश यादव ने अपनी सरकार के दौरान छात्रों के लिए शुरू की गई लैपटॉप और टेबलेट योजना के बारे में कहा कि छात्रों को लैपटॉप, टैबलेट देकर उन्हें आधुनिकता के साथ जोड़ा था. कोरोना वायरस के दौरान जब स्कूल-कॉलेज बंद हुए ऑनलाइन क्लास शुरू हुई तो इससे उन्हें मदद मिली. सपा प्रमुख ने कहा आज सरकार के कार्यकाल में दिए गए लैपटॉप टैबलेट कार्य कर रहे हैं और उनकी मदद की कितने छात्र पढ़ लिखकर उसी से अपना रोजगार भी कर रहे हैं. सपा ने अपने चुनावी घोषणा पत्र में कहा था कि अगर उनकी सरकार आएगी तो इससे और भी बड़े स्तर पर दिया जाएगा. अब फिर से बीजेपी सत्ता आई है, उन्होंने भी लैपटॉप देने का वादा किया था जिसे पूरा करना चाहिए.

अखिलेश यादव के जन्मदिन पर उनकी पार्टी के तमाम बड़े नेता प्रदेश कार्यालय पर पहुंचकर उन्हें बधाई और अपनी शुभकामनाएं दे रहे हैं. जन्मदिन को लेकर जब उनसे सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा वह जन्मदिन नहीं मनाते हैं क्योंकि जिंदगी के एक साल कम हो जाते हैं. आज अखिलेश यादव ने मीडिया के दूसरे सवालों का जवाब नहीं दिया. उन्होंने कहा आज लैपटॉप वितरण हो रहा है इसलिए आज इसी से संबंधित सवाल होंगे. उन्होंने सीएम योगी को जन्मदिन पर बधाई देने के लिए धन्यवाद कहा.

Tags:    

Similar News