सुबह-सुबह मुलायम पर आई खबर: अखिलेश ने दी बड़ी जानकारी, ऐसी है हालत

मेदांता अस्पताल के डॉक्टरों ने बताया कि मुलायम सिंह यादव को सांस लेने में दिक्कत हो रही थी, जिसके बाद उन्हें यहां लाया गया। उनकी कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

Update: 2020-10-15 04:19 GMT

मनीष श्रीवास्तव

लखनऊ। समाजवादी पार्टी के संस्थापक मुलायम सिंह यादव कोरोना पॉजिटिव पाये गये है। सपा मुखिया अखिलेश यादव बुधवार दोपहर में उनको लेकर मेदांता अस्पताल पहुंचे जहां जांच में वह कोरोना पॉजिटिव मिले। इसके बाद अखिलेश ने टव्ीट कर सूचना दी कि उनका स्वास्थ्य स्थिर है।

मुलायम सिंह यादव गुडगांव मेदांता में भर्ती

बुधवार दोपहर अखिलेश उपचुनाव को लेकर प्रदेश कार्यालय में बैठक कर रहे थे। उसी दौरान उन्हे मुलायम सिंह का स्वास्थ्य खराब होने की सूचना मिली इस पर अखिलेश बैठक को स्थगित कर तुरंत मुलायम सिंह यादव से मुलाकात करने चले गए। वहां उन्होंने मुलायम सिंह की तबीयत के संबंध में शहर के कुछ नामचीन चिकित्सकों से बात करने के बाद गुडगांव मेदांता ले गये।

सांस लेने में दिक्कत, कोरोना रिपोर्ट पाॅजिटिव

मेदांता अस्पताल के डॉक्टरों ने बताया कि उन्हें सांस लेने में दिक्कत हो रही थी, जिसके बाद उन्हें यहां लाया गया था। मुलायम सिंह यादव की कोरोना जांच कराई गई, जिसमें उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

ये भी पढ़ें- रेल यात्री सावधान! अब ट्रेन में इन नियमों को तोड़ने पर होगी जेल, जान लें सभी शर्तें

अखिलेश यादव ने ट्वीट कर बताया नेताजी का हाल

इसकी सूचना देते हुए सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने ट्वीट कर बताया कि नेताजी का स्वास्थ्य स्थिर है। कोरोना पाजिटिव होने पर गुडगांव के मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया था। हम वरिष्ठ वरिष्ठ डॉक्टरों के निरंतर संपर्क में है और समय-समय पर सूचित करते रहेंगे।



साधना गुप्ता कोरोना पॉजिटिव, 3 नौकरों में भी संक्रमण के लक्षण

बता दे कि समाजवादी पार्टी के संरक्षक व उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव पिछले काफी समय से बीमार चल रहे हैं। इस कारण उन्हें कई बार अस्पताल में भी भर्ती करवाया जा चुका है। मुलायम सिंह यादव की पत्नी साधना गुप्ता भी कोरोना संक्रमित है। हालाँकि वे फ़िलहाल होम आइसोलेशन में है। इसके अलावा मुलायम के तीन नौकरों में भी कोरोना के शुरूआती लक्षण पाए गए हैं।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News