Aligarh News: बाबा का चला बुलडोजर, सरकारी जमीन से प्रशासन ने ध्वस्त कराया अवैध कब्जा

Aligarh News:कार्रवाई करते हुए जेसीबी मशीन चलवाकर खाद के गड्ढों को राजस्व विभाग की टीम के द्वारा कब्जा मुक्त कराते हुए अवैध अतिक्रमण को ध्वस्त कराया गया है।

Update: 2023-02-08 06:18 GMT

बाबा का चला बुलडोजर (फोटो: सोशल मीडिया )

Aligarh News: अलीगढ़ तहसील इगलास क्षेत्र के गुरुसेना गांव मंं ग्राम समाज की सरकारी जमीन पर अवैध कब्जा करने की शिकायत पर भू माफियाओं के खिलाफ जिला प्रशासन के द्वारा बड़ी कार्रवाई की गई है। जहां चकबंदी के दौरान गांव में छोड़े गए सरकारी खाद के गड्ढों पर दीवार लगाकर अवैध अतिक्रमण करने वाले लोगों पर कार्रवाई करते हुए जेसीबी मशीन चलवाकर खाद के गड्ढों को तहसीलदार की अगुवाई में राजस्व विभाग की टीम के द्वारा कब्जा मुक्त कराते हुए अवैध अतिक्रमण को ध्वस्त कराया गया है।

जानकारी के अनुसार उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ के तहसील इगलास क्षेत्र के गांव गुरुसैना में खाद के गड्ढों पर दीवार लगाकर किए जा रहे अवैध अतिक्रमण को एसडीएम इगलास भावना विमल ने राजस्व टीम के साथ जांच कराते हुए बाबा के बुलडोजर का इस्तेमाल कर जेसीबी मशीन से अवैध कब्जे को ध्वस्त करा दिया।

वहीं इस मामले पर एसडीएम इगलास भावना विमल का कहना है कि गुरसैना गांव में कुछ लोगों के द्वारा सरकारी खाद के गड्ढों पर दीवार लगाकर अवैध अतिक्रमण करने की शिकायत ग्रामीणों द्वारा की गई थी। शिकायत पर कार्रवाई करते हुए उन्होंने नायब तहसीलदार मयंक गोयल व राजस्व टीम के साथ मौके पर पहुंच कर मामले की जांच कराई गई।

मौके पर पहुंचकर की गई जांच

नायब तहसीलदार और राजस्व विभाग की टीम के द्वारा मौके पर पहुंचकर की गई जांच सही पाई गई। जिसके बाद सरकारी खाद के गड्ढों पर किए जा रहे अवैध अतिक्रमण को जेसीबी से ध्वस्त करा दिया गया। तो वहीं सरकारी जमीन पर अवैध अतिक्रमण करने वालों को राजेश टीम ने कड़ी चेतावनी दी है। जबकि अवैध कब्जा दोस्त कराए जाने के दौरान मौके पर शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए पुलिस बल भी तैनात रहा।

Tags:    

Similar News