Aligarh News: शाहजहांपुर मेले से लौट रही टूरिस्ट बस पलटी, दो दर्जन घायल, 3 महिलाओं के कटे हाथ

Aligarh News: अलीगढ़ में टूरिस्ट बस डिवाइडर से टकराकर पलट जाने पर करीब 2 दर्जन लोग घायल हो गए। जिन्हें जिला मलखान सिंह अस्पताल और जैएन मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया।

Update: 2023-02-06 09:33 GMT

अस्पताल में घायलों का चल रहा इलाज

Aligarh News: अलीगढ़ में टूरिस्ट बस डिवाइडर से टकराकर पलट जाने पर करीब 2 दर्जन लोग घायल हो गए। जिन्हें जिला मलखान सिंह अस्पताल और जैएन मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया। हादसे में 3 महिलाओं के हाथ कटकर अलग हो गए हैं। टूरिस्ट बस में सवार यात्री शाहजहांपुर में पूर्णमासी का मेला में हिस्सा लेकर लौट रहे थे। बताया जा रहा है कि थाना लोधा इलाके के खेरेश्वर धाम के करीब नील गाय के सामने आने से बस के ड्राइवर ने नियंत्रण खो दिया। जिससे बस डिवाइडर से टकराकर पलट गई। इस बस में 45 से अधिक लोग सवार थे। जिसमें ज्यादातर महिलाएं थी। बस में ज्यादातर यात्री नोएडा के थे।

सोमवार को अलीगढ़ खेरेश्वर धाम इलाके में अलीगढ़ पलवल रोड पर टूरिस्ट बस पलट गई। बस सवार यात्री शाहजहांपुर से पूर्णमासी के मेले से लौट रहे थे। बस में करीब 45 यात्री सवार थे। जो नोएडा के रहने वाले थे। शाहजहांपुर से लौटते समय खेरेश्वर धाम इलाके में बस पहुंचने पर पलवल रोड पर अचानक नीलगाय सामने आ गई। जिससे ड्राइवर ने नियंत्रण खो दिया। बस डिवाइडर से टकराकर पलट गई। जिसमें दो दर्जन यात्री घायल हो गए। 15 घायलों को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया। जहां 3 महिलाओं की हालत गंभीर है। घटना में 3 महिलाओं के हाथ कट कर अलग हो गए। वहीं 9 घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

टूरिस्ट बस के ड्राइवर उमाशंकर ने बताया कि अचानक नीलगाय के सामने आने से गाड़ी अनियंत्रित हो गई और डिवाइडर से टकरा कर पलट गई। वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया। वहीं घायल महिला सुमन तिवारी ने बताया की बस में आदमी चढ़ रहें थे वहीं अचानक बस पलट गई। घायलों को स्थानीय लोगो की मदद से अलीगढ़ मेडिकल में भर्ती कराया गया है।  

Tags:    

Similar News