Aligarh News: कौन है लॉरेंस बिश्नोई को धमकी देने वाला युवा कांग्रेस नेता

Aligarh News: राजा भैया का कहना है जिस तरह से लगातार लॉरेंस बिश्नोई को बढ़ावा देने का काम केंद्र सरकार के द्वारा किया जा रहा है उस से समाज के युवा गलत दिशा की ओर जा रहे हैं। यही कारण है युवा कांग्रेस कमेटी के द्वारा जबरदस्त प्रदर्शन करते हुए ऐसे आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की मांग की गई है।

Update:2024-10-23 21:24 IST

Aligarh News (Pic- Newstrack)

Aligarh News: सोशल मीडिया पर लगातार लॉरेंस बिश्नोई की पोस्ट वायरल होने के बाद अलीगढ़ में हंगामा शुरू हो चुका है। लॉरेंस बिश्नोई की धमकी को लेकर युवा कांग्रेस कमेटी द्वारा बड़ा प्रदर्शन किया गया है। इस दौरान राहुल गांधी और आसुद्दीन ओवैसी को जान से मारने की धमकी भरा पोस्टर सोशल मीडिया पर वायरल करने वाले आरोपी के खिलाफ प्रदेश सचिव कांग्रेस कमेटी राजा भैया के द्वारा अलीगढ़ के थाना सिविल लाइन में जबरदस्त प्रदर्शन किया गया है।

राजा भैया का कहना है जिस तरह से लगातार लॉरेंस बिश्नोई को बढ़ावा देने का काम केंद्र सरकार के द्वारा किया जा रहा है उस से समाज के युवा गलत दिशा की ओर जा रहे हैं। यही कारण है युवा कांग्रेस कमेटी के द्वारा जबरदस्त प्रदर्शन करते हुए ऐसे आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की मांग की गई है। युवा कांग्रेस कमेटी के दर्जनों पदाधिकारियों के द्वारा अलीगढ़ के थाना सिविल लाइन में पहुंचकर जबरदस्त नारेबाजी करते हुए मौजूदा सरकार के खिलाफ जमकर तंज कसे गए। प्रदेश सचिव राजा भैया के द्वारा मौजूदा सरकार की करनी और कथनी में फर्क बताया गया। साथ ही मौजूद हालातो को लेकर उनके द्वारा कार्रवाई न करने पर युवा कांग्रेस कमेटी को कार्रवाई करने की जिम्मेदारी देने की मांग केंद्र सरकार से की गई है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार कांग्रेस के प्रदेश सचिव राजा भैया ने कहा जिस तरह से एक बदमाश के द्वारा सिंडिकेट चलाया जा रहा है लेकिन उस पर केंद्र सरकार के द्वारा कोई कार्रवाई नहीं की गई। गृह मंत्रालय अगर ऐसे आरोपियों के खिलाफ कोई कार्रवाई नही करता तो इस तरह के गुंडे विपक्षी पार्टी के नेताओं को धमकी देते रहेंगे। मौजूदा सरकार असफल है और इस तरह की घटनाओं को अंजाम वाले आरोपियों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं कर रही। कांग्रेस कमेटी के युवा प्रदेश राजा भैया का कहना है अगर जल्द ऐसे आरोपियों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की गई तो वह और युवा कांग्रेस कमेटी ऐसे आरोपियों को सबक सिखाने के लिए आगे आएगी। उनके द्वारा गृहमंत्री और मौजूदा सरकार से मांग की गई कि ऐसी जिम्मेदारी युवा कांग्रेस कमेटी को दी जाए। अब देखना होगा अलीगढ़ के थाना सिविल लाइन में दी गई तहरीर पर पुलिस के द्वारा कोई कार्रवाई की जाएगी या फिर नहीं।

पूरे मामले पर अलीगढ़ के थाना सिविल लाइन इंचार्ज के द्वारा जानकारी देते हुए बताया गया कि युवा कांग्रेस कमेटी के पदाधिकारी के द्वारा एक शिकायत पत्र दिया गया है जिसको साइबर क्राइम थाने के लिए भेज दिया जाएगा जो भी निष्पक्ष कार्रवाई होगी पुलिस के द्वारा की जाएगी फिलहाल पूरे मामले में जांच पड़ताल कराई जा रही है।

Tags:    

Similar News