Aligarh News: डिफेंस कॉरिडोर में खनन को लेकर गोलीबारी, देर रात चलीं 15 राउंड गोलियां, एक युवक जख्मी

Aligarh News: जनपद में बीती रात यानी सोमवार को इलाका पुलिस सोती रही। उधर, खनन को लेकर डिफेंस कॉरिडोर में ताबड़तोड़ फायरिंग होती रही।

Update: 2023-07-25 10:23 GMT

Aligarh News: जनपद में बीती रात यानी सोमवार को इलाका पुलिस सोती रही। उधर, खनन को लेकर डिफेंस कॉरिडोर में ताबड़तोड़ फायरिंग होती रही। जनपद अलीगढ़ के थाना खैर इलाके में अंडला स्थित डिफेंस कॉरिडोर में खनन करने को लेकर खनन माफियाओं के दो गुट आमने-सामने आ गए। देखते ही देखते 15 से 20 राउंड ताबड़तोड़ फायरिंग की गई।

एक युवक को लगी गोली, दूसरे ने छिपकर बचाई जान

डिफेंस कॉरिडोर में खनन को लेकर दो गुटों के बीच हुई ताबड़तोड़ फायरिंग में जेसीबी मशीन के पास सो रहा एक युवक खून से लथपथ होकर गया। बताया जा रहा है कि उसे चार गोलियां लगी हैं। जख्मी युवक को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। घटना के दौरान एक अन्य युवक ने पूरा नजारा अपनी आंखों से देखा। उसने ताबड़तोड़ फायरिंग की आवाज सुन वहीं छिपकर अपनी जान बचाई और हमलावरों के जाने के बाद पुलिस को सूचना दी।

जख्मी युवक ने बताई आपबीती

फायरिंग की सूचना मिलने पर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और मामले की जांच पड़ताल शुरू की। बताया जा रहा है कि खनन को लेकर दो गुटों के बीच ताबड़तोड़ फायरिंग हुई थी। गोली लगने से घायल युवक पीयूष कुमार सारस्वत ने बताया कि वह डिफेंस कॉरिडोर पर अपनी मशीन के पास सोया हुआ था। उसके चाचा विवेक सारस्वत उसके साथ पार्टनरशिप में काम करते हैं। तभी मामले के आरोपित दो दबंग भाई मौके पर पहुंचते हैं और उसके ऊपर ताबड़तोड़ फायरिंग करनी शुरू कर देते हैं। दोनों आरोपित भाइयों के द्वारा उसको चार गोलियां मारी गई हैं। वारदात को अंजाम देकर दोनों भाई मौके से फरार हो गए। गंभीर हालत में उसका मेडिकल कॉलेज में उपचार किया जा रहा है।

सोते से जगाकर की फायरिंग

नई तहसील के रहने वाले इस घटना के प्रत्यक्षदर्शी सचिन का कहना है कि डिफेंस कॉरिडोर पर दो गुटों के बीच ताबड़तोड़ फायरिंग किए जाने की वारदात बीती देर रात की है। वह डिफेंस कॉरिडोर पर जेसीबी मशीन के पास सोया हुआ था। उसी दौरान खैर निवासी दो दबंग भाइयों के साथ लक्ष्मणघड़ी और कुमारपुर गांव के कई युवक हथियारों के साथ लैस होकर उनके पास पहुंचे। चारों नामजद लोगों के द्वारा पहले तो हवाई फायरिंग की गई। जिसके बाद पीयूष सारस्वत को जगाकर उसके ऊपर गोलियां दाग दी गईं। फायरिंग को देख सचिन सहम गया। डर की वजह से अपनी जान बचाते हुए मौके पर छुप गया। सारे नजारे को अपनी आंखों से देखता रहा। सचिन का आरोप है कि हमलावरों के द्वारा करीब 15 से 20 राउंड ताबड़तोड़ फायरिंग की गई। जिसमें चार गोलियां पीयूष कुमार सारस्वत को लगी हैं।
पुलिस ने दी ये जानकारी

क्षेत्राधिकारी खैर राजीव कुमार द्विवेदी का कहना है कि थाना खैर क्षेत्र के गांव अंडला में ठेकेदारी को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया। जिसमें एक युवक गोली लगने से घायल हो गया। घायल युवक को चिकित्सा सहायता हेतु अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जबकि घायल युवक के परिवारीजनों से तहरीर प्राप्त कर ली गई है। आरोपितों की गिरफ्तारी करते हुए विधिक कार्रवाई की जा रही है।

Tags:    

Similar News