Aligarh News: थूक लगाकर फल बेच रहे फल विक्रेता को अखिल भारतीय करणी सेना के पदाधिकारियों ने पकड़ा

Aligarh News: प्रदेश अध्यक्ष ठाकुर ज्ञानेंद्र सिंह चौहान ने बताया कि फल विक्रेता मोहम्मद दानिश फलों पर थूक कर व नाक की गंदगी लगाकर और पेशाब से भीगे हाथों से लोगों को फल बेच रहा था।

Update:2024-10-20 16:18 IST

Aligarh News (Pic- Social Media)

Aligarh News: अखिल भारतीय करणी सेना के प्रदेश अध्यक्ष ठाकुर ज्ञानेंद्र सिंह चौहान को सूचना मिली कि बारहद्वारी पर एक फल विक्रेता फलों पर थूक कर व नाक की गंदगी लगाकर तथा पेशाब से भीगे हाथों से फल बेच रहा है। सूचना मिलने पर अखिल भारतीय करणी सेना के पदाधिकारियों ने फल विक्रेता को रंगे हाथों पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया।

गंदे हाथों से फल बेच रहा था विक्रेता

प्राप्त जानकारी के अनुसार प्रदेश अध्यक्ष ठाकुर ज्ञानेंद्र सिंह चौहान ने बताया कि फल विक्रेता मोहम्मद दानिश जो धोबी वाली गली, ईदगाह, शाहजमाल का निवासी है, फलों पर थूक कर व नाक की गंदगी लगाकर तथा पेशाब से भीगे हाथों से लोगों को फल बेच रहा था। अखिल भारतीय करणी सेना के सदस्य भास्कर अग्रवाल ने उसे ऐसा करते देख अखिल भारतीय करणी सेना के प्रदेश अध्यक्ष ठाकुर ज्ञानेंद्र सिंह चौहान व महानगर अध्यक्ष युवा शक्ति सचिन राघव को सूचना दी। सूचना मिलने पर अखिल भारतीय करणी सेना के तमाम पदाधिकारी मौके पर पहुंचे और पुलिस को सूचना देकर आरोपी फल विक्रेता को पुलिस के हवाले कर दिया और बन्नादेवी थाने में मुकदमा दर्ज कराया।

हिंदुओं का धर्म भ्रष्ट कर रहा है फल विक्रेता

प्राप्त जानकारी के अनुसार प्रदेश अध्यक्ष ने बताया कि ऐसे जिहादी मानसिकता वाले लोग तरह-तरह के हथकंडे अपनाकर हिंदुओं का धर्म भ्रष्ट कर रहे हैं और पहले भी ऐसी कई घटनाएं घट चुकी हैं! साथ ही प्रदेश अध्यक्ष ने सभी हिंदू भाई-बहनों से अपील की है! कि ऐसे जिहादियों से किसी भी तरह की खरीदारी न करें! क्योंकि ऐसे जिहादी मानसिकता वाले लोग हिंदुओं का धर्म भ्रष्ट करने और पूजा-पाठ में बाधा डालने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे हैं! इस अवसर पर महानगर अध्यक्ष युवा शक्ति सचिन राघव, ज्ञानेश गुप्ता, विकास दीक्षित, भास्कर अग्रवाल, रजत अग्रवाल, मोहित वार्ष्णेय, शिवा राजपूत, राहुल, अंकित जाटव, शरद कुशवाह, नितिन गुप्ता, संजीव सक्सेना सहित अन्य करणी सैनिक मौजूद रहे!

Tags:    

Similar News