Aligarh News: छात्राओं से बंधवाई मंत्री ने राखी, दिए उपहार, धूमधाम से मना राखी का त्योहार

Aligarh News: रक्षाबंधन के पावन पर्व पर यूपी के बेसिक शिक्षा मंत्री संदीप सिंह ने कस्तूरबा गांधी विद्यालय में पहुंचकर छात्राओं के साथ रक्षाबंधन के पावन पर्व को मनाया।

Update: 2023-08-31 10:27 GMT

Aligarh News: रक्षाबंधन के पावन पर्व पर यूपी के बेसिक शिक्षा मंत्री संदीप सिंह ने कस्तूरबा गांधी विद्यालय में पहुंचकर छात्राओं के साथ रक्षाबंधन के पावन पर्व को मनाया। बेसिक शिक्षा मंत्री ने छात्राओं से राखी बंधवाई और उन्हें उपहार दिए।

मंत्री के हाथों पर छात्राओं से सजाई राखी

कस्तूरबा गांधी विद्यालय की छात्राओं ने अपने हाथों में मंत्री की कलाई पर राखी बांधी। इसके बदले बेसिक शिक्षा मंत्री संदीप सिंह ने कस्तूरबा छात्राओं को उपहार भेंट किया, उपहार लेने के बाद छात्रों के चेहरे पर खुशी देखने को मिली। बेसिक शिक्षा मंत्री संदीप सिंह ने कहा कि इस पावन पर्व को सभी लोग बड़े धूमधाम से मनाते हैं। सभी जगह भाई और बहन का यह पर्व बड़े उत्साहपूर्वक मनाया जाता है। त्योहार पर बहन और भाई को एक जीवन में एक-दूसरे की रक्षा के लिए और जीवन भर भाई, बहन का साथ निभाने के लिए संकल्प लिए जाते हैं।

इस त्यौहार पर बहन भाई का अनोखा प्यार देखने को मिलता है, जिससे आज मेरी भी इच्छा हुई कि इस पावन पर्व को मैं बच्चों के साथ मनाऊं। बच्चों को शुभकामनाएं देता हूं। आज खाने-पीने की चॉकलेट आदि सारी चीज बच्चों को दी हैं। आज छोटी सी कोशिश की है। इसमें बच्चों को आज बहुत अच्छा लगा है।

Tags:    

Similar News