Aligarh News: घर से 5 दिन से लापता युवक कूड़े के ढेर में दबा मिला, परिवार ने जताई हत्या की आशंका

Aligarh News: पुलिस ने शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं मृतक के परिवार वालों ने थाना गभाना में हत्या की आशंका जताते हुए अज्ञात लोगों के खिलाफ तहरीर दी है।

Update: 2024-02-27 15:07 GMT

Aligarh News (Pic:Newstrack)

Aligarh News: गभाना थाना क्षेत्र के गांव ओगर में 5 दिन से घर से लापता 33 वर्षीय जयवीर सिंह पुत्र नेम सिंह का शव गांव में बने पंचायत भवन के पास कूड़े के ढेर में दवा मिला। शव मिलने के बाद गांव में मातम सा छा गया। सैकड़ों की संख्या में मौके पर पहुंचे लोगों ने अलीगढ़ की थाना गभाना पुलिस को सूचना दी। सूचना पर पहुंची मौका पुलिस ने शव को कब्जे में लेते हुए अलीगढ़ पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

वहीं मृतक के परिवार वालों ने थाना गभाना में हत्या की आशंका जताते हुए अज्ञात लोगों के खिलाफ थाने में तहरीर दी है। पुलिस ने तहरीर के आधार पर मुकदमा पंजीकृत करते हुए विवेचना शुरू कर दी है।

मिली जानकारी के अनुसार गांव ओगर से अलीगढ़ थाना गभाना को सूचना मिली थी कि गांव में बने पंचायत भवन के पास कूड़े के डेर में किसी व्यक्ति का शव मिला है। सूचना पर पहुंची गभाना पुलिस ने लोगों से जानकारी करते हुए युवक की शिनाख्त जयवीर सिंह 33 वर्षीय ओगर के रूप में की। सूचना पर पहुंचे परिवार वालों ने जयवीर सिंह को पहचान की और बताया कि 5 दिन से यह लापता थे। काफी छानबीन की लेकिन कोई भी जानकारी हासिल नहीं हुई। वहीं पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर अलीगढ़ पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

क्षेत्राधिकारी गभाना शुभेन्दु सिंह का कहना है कि थाना गभाना क्षेत्र में एक अज्ञात शव की सूचना प्राप्त हुई थी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव की शिनाख्त कराई तो उसकी शिनाख्त जयवीर सिंह निवासी ओगर के रूप में हुई।

Tags:    

Similar News