Aligarh News : बसपाइयों ने जमकर किया हंगामा, अपराधियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग

Aligarh News : अलीगढ़ में बहुजन समाज पार्टी के कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों ने जमकर प्रदर्शन किया। बसपाइयों ने तमिलनाडु के प्रदेश अध्यक्ष की हत्या को लेकर कलक्ट्रेट में प्रदर्शन किया। बसपाइयों ने कहा कि देश भर में अराजकता का माहौल है, हर रोज हत्याएं हो रही हैं।

Update: 2024-07-10 16:52 GMT

Aligarh News : अलीगढ़ में बहुजन समाज पार्टी के कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों ने जमकर प्रदर्शन किया। बसपाइयों ने तमिलनाडु के प्रदेश अध्यक्ष की हत्या को लेकर कलक्ट्रेट में प्रदर्शन किया। बसपाइयों ने कहा कि देश भर में अराजकता का माहौल है, हर रोज हत्याएं हो रही हैं। सरकार घटनाओं को रोकने में कहीं न कहीं विफल नजर आ रही है।

बसपा नेताओं ने कहा कि जिस तरह से हर रोज दलित मुस्लिम, पिछड़ों की हत्या हो रही है। उसे लेकर सरकार के द्वारा कोई ठोस कदम नहीं उठाया गया। यही कारण है आरोपियों के मनोबल बढ़ रहे हैं और आरोपी हर रोज हत्या जैसी संगीन अपराध को अंजाम दे रहे हैं। बसपा ने सरकार को चेतावनी देते हुए कहा कि अगर जल्द ही हत्या जैसी घटनाओं पर रोक नहीं लगाई गई तो वह सड़कों पर उतरेंगे और प्रदर्शन करेंगे। जिसकी जिम्मेदार सरकार की होगी।

डीएम को सौंपा ज्ञापन

जिला अध्यक्ष मुकेश चंद्र ने कहा कि बसपा के वरिष्ठ नेताओं के नेतृत्व में विज्ञापन राष्ट्रपति के नाम जिलाधिकारी को सौंपा गया है। ज्ञापन में कई बिंदुओं पर चर्चा की गई है। इसमें तमिलनाडु के प्रदेश अध्यक्ष की हत्या के हमलावरों की तत्काल गिरफ्तारी हो। इसके साथ ही अलीगढ़ औरंगजेब के हत्यारों की तत्काल गिरफ्तारी और हाथरस कांड को लेकर बाबा को गिरफ्तार किया जाए।

बसपा नेताओं का कहना है कि अगर उनके ज्ञापन पर कोई विचार नहीं किया गया तो सड़कों पर उतरने के लिए मजबूर होना पड़ेगा। बसपा नेताओं ने भोले बाबा को पाखंडी बताया है। इसके साथ ही कहा कि बाबा कोई शक्तिशाली नहीं है, अगर वह शक्तिशाली होता तो इतनी हत्याएं नहीं होती।

Tags:    

Similar News