Aligarh News: कार के टायर से गिरी कीचड़ ने मचाया बवाल, दबंगो नें पुलिस के सामने गाड़ी पर जमकर बरसाई लाठियां, वीडियो वायरल

Aligarh News: लोधा क्षेत्र के खेरेश्वर धाम चौराहे पर गुरुवार को भारी बारिश के बीच एक चार पहिया गाड़ी के टायर से बारिश के पानी की कीचड़ बाइक सवार युवकों के ऊपर गिरने के बाद मौके पर जमकर बवाल हो गया।

Update:2024-09-13 08:42 IST

Aligarh News

Aligarh News: अलीगढ़ पलवल हाईवे स्थित प्राचीन खेरेश्वर धाम मंदिर चौराहे पर एक चार पहिया गाड़ी के टायर सें बरसात के पानी का कीचड़ उछलकर युवकों के ऊपर गिरने के बाद बाइक सवार युवकों के द्वारा अपने साथियों के साथ मिलकर पुलिस की आंखों के सामने कार सवार युवकों के ऊपर लाठी डंडों से हमला बोलते हुए गाड़ी के शीशे पर जमकर लाठियां बरसाए जाने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में हाथों में लाठी डंडे लिए आधा दर्जन से ज्यादा दबंग युवक खेरेश्वर धाम चौराहे पर भारी बारिश के बीच ड्यूटी कर रहे पुलिसकर्मियों की आंखों के सामने बेखौफ होकर अपने हाथों में लाठियां लेकर कार सवार युवकों की गाड़ी के शीशे के ऊपर जमकर लाठियां बरसा रहे हैं। पुलिस मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की टीमें रवाना करते हुए मामले की जांच में जुटी है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार लोधा क्षेत्र के खेरेश्वर धाम चौराहे पर गुरुवार को भारी बारिश के बीच एक चार पहिया गाड़ी के टायर से बारिश के पानी की कीचड़ बाइक सवार युवकों के ऊपर गिरने के बाद मौके पर जमकर बवाल हो गया। जिसके बाद बाइक सवार दबंग युवकों ने सूचना अपने साथियों को दी। सूचना मिलते ही दबंग साथी अपने हाथों में लाठी डंडे लेकर मौके पर पहुंच गए और बिना वक्त गंवाए कार सवार युवकों के ऊपर हमला बोलते हुए गाड़ी के शीशों पर बुरी तरह से लाठियां बरसानी शुरू कर दीं।

मौके पर मौजूद पुलिस कर्मियों ने दबंग युवकों को रोकने की कोशिश की। बावजूद इसके दबंग लोग कार सवार युवकों की गाड़ी को निशाना बनाते रहे। कार सवार युवक अपने आपको चारों तरफ से घिरता हुआ देख अपनी गाड़ी को दाएं बाएं करके इधर-उधर भागने की कोशिश करने लगे! चार पहिया वाहन सवार युवकों को मौके से भागता देख दबंग लोगों के द्वारा गाड़ी का पीछा करते हुए गाड़ी के शीशों पर जमकर लाठियां बरसाई गईं। हमले के बाद क्षेत्राधिकारी आर. के. सिसोदिया ने बताया कि आज थाना लोधा क्षेत्र के खेरेश्वर धाम चौराहे का एक प्रकरण पुलिस की संज्ञान में आया। जिसमें दो पक्षों के बरसात के पानी की छींटे पड़ जाने के बाद आपस में झगड़ा हो गया। इस मामले में थाने पर सुसंगत धाराओं में अभियोग पंजीकृत किया जा रहा है। अभियुक्तों की गिरफ्तारी हेतु पुलिस के तीन टीमें रवाना की जा चुकी हैं। पुलिस द्वारा मामले में विधिक कार्रवाई अमल में लाई जा रही है।

Tags:    

Similar News