Aligarh Road Accident: बाइक और ऑटो के बीच सीधी भिड़ंत में एक युवक की मौत, एक घायल

Aligarh Road Accident: हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और सड़क पर पड़े दोनों घायलों को जिला मलखान सिंह अस्पताल लेकर पहुंची, जहां इमरजेंसी में तैनात डॉक्टर नीरज गुप्ता ने शिवम को देखते ही मृत घोषित कर दिया।

Update: 2024-04-18 04:45 GMT

Aligarh Road Accident: अलीगढ़ जनपद में आटो और बाइक के बीच भीषण भिड़ंत में एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दूसरा युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसको उपचार के लिए जिला मलखान अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद हालत नाजुक देख एएमयू मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया। जहां, गंभीर हालत में उसका उपचार किया जा रहा है। वहीं, हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मृतक युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजवाया। ये दर्दनाक हादसा थाना देहली गेट क्षेत्र के इंदिरा नगर सांबरिया लॉज के पास हुई है।

कोतवाली बन्नादेवी क्षेत्र के गूलर रोड शक्ति नगर निवासी युवक दीपक ने बताया कि उसका छोटा भाई शिवम घर से अपने दोस्त अरुण के साथ बाइक पर सवार होकर घूमने के लिए गया था। उसका भाई अपने दोस्त के साथ थाना देहली गेट इलाके के इंदिरा नगर सांवरिया लॉज के पास पहुंचा, तभी तेज रफ़्तार ऑटो ने उसकी बाइक में सामने से जोरदार टक्कर मार दी। आमने-सामने की भिड़ंत में बाइक पर सवार दोनों युवक उछलकर सड़क पर जा गिरे और खून से लथपथ हो गए। हादसे में उसके भाई शिवम की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। वहीं, अरुण गंभीर रुप से घायल हो गया। 

हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और सड़क पर पड़े दोनों घायलों को जिला मलखान सिंह अस्पताल लेकर पहुंची, जहां इमरजेंसी में तैनात डॉक्टर नीरज गुप्ता ने शिवम को देखते ही मृत घोषित कर दिया। वहीं, अरुण को हेड इंजरी के चलते प्राथमिक उपचार के बाद एएमयू मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया। एक्सीडेंट में बेटे की मौत की सूचना मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया। शिवम की मौत से परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। पुलिस मामले की जांच पड़ताल करते हुए अग्रिम विधिक कार्रवाई में जुटी हुई है।

Tags:    

Similar News