Aligarh: ट्विंकल मेरी हैं..मैं ही करूंगा शादी, एकतरफा प्यार में सनकी आशिक ने उठाया खौफनाक कदम

Aligarh: 16 वर्षीय ट्विंकल की हत्या किए जाने के बाद उसके पिता पंकज शर्मा ने जानकारी देते हुए बताया कि कृष्ण विहार निवासी आरोपी नामजद युवक शशांक राजपूत पिछले 2 साल से उसकी बेटी से एक तरफा प्यार करता था।

Update: 2024-05-26 12:12 GMT

अलीगढ़ में सनकी आशिक ने की युवती की गला रेतकर हत्या (न्यूजट्रैक)

Aligarh News: जिले के क्वार्सी थाना क्षेत्र के तिकोना नगला कावेरी वाटिका में सनकी आशिक ने एक तरफा प्यार में युवती की गला रेतकर बेरहमी से हत्या कर दिया। सनकी आशिक अपने दो साथियों के साथ युवती के घर पहुंचा। जहां युवती के परिवार के लोगों के नशीला मादक पदार्थ पिलाने के बाद बेहोश कर दिया और उसके बाद युवती की हत्या करने के बाद साथियों समेत मौके से फरार हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने युवती के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस आरोपियों की तलाश करते हुए तफ्तीश में जुटी हुई है। लड़की के पिता का आरोप है कि आरोपी युवक उसकी बेटी से कहता था कि ट्विंकल मेरी है। मैं ही इससे शादी करूंगा। इस पर उसकी बेटी ने आरोपी युवक से शादी करने से साफ मना कर दिया था।

प्राप्त जानकारी के अनुसार 16 वर्षीय ट्विंकल की हत्या किए जाने के बाद उसके पिता पंकज शर्मा ने जानकारी देते हुए बताया कि कृष्ण विहार निवासी आरोपी नामजद युवक शशांक राजपूत पिछले 2 साल से उसकी बेटी से एक तरफा प्यार करता था। इस दौरान दो साल पहले उसकी बेटी का वीडियो भी वायरल किया था। करीब सात से आठ महीने पहले उनके घर के अंदर कूद गया था। जिसके चलते परिजनों ने घर के अंदर कूदे युवक को पड़कर पुलिस के हवाले कर दिया था। टीकाराम स्कूल में हाई स्कूल में पढ़ने वाली बेटी को आए दिन पीछा करते हुए जान से मारने की धमकी देते हुए परेशान करता था। बेटी द्वारा पीछा करने का विरोध करने पर आरोपी युवक अपने दो अन्य साथियों के साथ उनके घर के अंदर घुस गया।

इसके बाद परिजनों को नशीला पदार्थ सुंघाकर बेहोश कर दिया और फिर उसकी बेटी की गला रेतकर हत्या कर दी। हत्या करने के बाद आरोपी युवक अपने दोनों साथियों के साथ मौके से फरार हो गया। परिजनों की सुबह जब आंख खुली तो उनकी बेटी की लाश घर के अंदर पड़ी हुई थी। बेटी की हत्या किए जाने की सूचना परिजनों के द्वारा फोन कर 112 नंबर पर पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। मृतक लड़की के पिता का आरोप है कि आरोपी लड़का उसकी बेटी से एक तरफा प्यार करता था। वह कहता था कि ट्विंकल मेरी है और मैं ही इससे शादी करूंगा। इस पर उसकी बेटी आरोपी युवक से शादी करने से साफ इंकार करती थी। बेटी की गला दबाकर हत्या किए जाने के बाद से ही परिवार के लोगों का रो-रोकर बुरा हाल है। परिजनों ने आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई किए जाने की मांग की है।

Tags:    

Similar News