Aligarh News: पत्रकारों का उत्पीड़न नहीं होगा बर्दास्त- जिलाध्यक्ष सुखवीर शर्मा

Aligarh News: खैर ग्रामीण पत्रकार यूनियन का आयोजन खैर तहसील में हुआ। बैठक की अध्यक्षता वरिष्ठ पत्रकार राकेश गौतम ने की। वहीं बैठक में यूनियन के जिला अध्यक्ष सुखवीर शर्मा ने कहा कि वह पत्रकारों का उत्पीड़न बर्दाश्त नहीं करेंगे।

Update: 2024-08-11 12:18 GMT

 Aligarh News (Pic:Newstrack)

Aligarh News: खैर ग्रामीण पत्रकार यूनियन का आयोजन खैर तहसील में हुआ। बैठक की अध्यक्षता वरिष्ठ पत्रकार राकेश गौतम ने की। वहीं बैठक में यूनियन के जिला अध्यक्ष सुखवीर शर्मा ने कहा कि वह पत्रकारों का उत्पीड़न बर्दाश्त नहीं करेंगे। बैठक में उपस्थित पत्रकारों ने संगठन को और गतिशील करने एवं अन्य बिंदुओं पर विचार विमर्श रखें। प्राप्त जानकारी के अनुसार पूर्व एजेंडे के अनुसार तहसील इकाई की मासिक बैठक का आयोजन खैर नगर पालिका के मीटिंग हॉल में रविवार को आयोजित हुई। जिसमें तहसील अध्यक्ष उमेश कुमार बर्मन ने कहा कि समस्त पत्रकारों की समस्याओं के निराकरण के लिए वह तैयार हैं। बैठक में उपस्थित पत्रकारों ने अपने-अपने सुझाव व उत्पीड़न के मामले को बैठक में रख जिला अध्यक्ष को अवगत कराया।

बैठक में मुख्य अथिति जिला सूचना अधिकारी संदीप कुमार भी पत्रकारों का हाल-चाल जानने के लिए मीटिंग में उपस्थित रहे। मुख्य अतिथि बतौर उपस्थित हुए जिला सूचना अधिकारी का वरिष्ठ पत्रकार गोविंद पचौरी के द्वारा फूल माला पहनकर स्वागत किया गया। उन्होंने कहा कि उनके कार्यालय से संबंधित किसी भी समस्या के लिए पत्रकारों को भागना नहीं पड़ेगा। उन्होंने कहा कि वह पत्रकारों की प्रत्येक समस्या के हल करने के लिए तैयार हैं। कार्यालय पत्रकारों की सेवा के लिए सदैव खुला हुआ है। जिलाध्यक्ष सुखबीर शर्मा से सभी तहसीलों के पदाधिकारियों के साथ सभी सदस्य पत्रकारों की सूची उपलब्ध करने को कहा। उन्होंने कहा कि जिला सूचना कार्यालय व जनपद के पत्रकारों का बेहतर तालमेल है।

बैठक में उपस्थित जिला अध्यक्ष सुखबीर शर्मा ने मुख्य अथिति का आभार व्यक्त किया तथा अपने संबोधन में कहा कि जनपद में कहीं भी पत्रकार उत्पीड़न की घटना बर्दाश्त नहीं की जाएगी। उन्होंने बताया कि ग्रामीण पत्रकार यूनियन इस समय जनपद में सबसे अधिक सदस्यता वाला संगठन बन गया है। प्रत्येक थाने स्तर व तहसील व ब्लाक स्तर पर उनके साथ पत्रकार साथी जुड़े हुए हैं। पत्रकार यूनियन जनपद में सबसे अधिक पत्रकारो की सदस्यता वाला संगठन है। बैठक का सफल संचालन जिला महासचिव अमित शर्मा के द्वारा किया गया। खैर तहसील के समस्त सहित पत्रकार उपस्थित रहे।

Tags:    

Similar News