Aligarh News: दोस्तों के साथ नहाने गया युवक का शव नहर में मिला

Aligarh News: आज सुबह खैर पुलिस के माध्यम से थाना टप्पल पुलिस को सूचना दी गई कि किसी युवक का शव नहर में पड़ा है। जिसके बाद मृतक की शिनाख्त जय प्रकाश पुत्र विजेंद्र सिंह के रूप में हुई।

Update: 2023-06-07 18:26 GMT
drowned while taking a bath with four friends body was recovered

Aligarh News: जिले के खैर कोतवाली क्षेत्र में सोफा नहर में 28 वर्षीय जयप्रकाश निवासी टप्पल का शव मिला। घर से दोस्तों के संग नहर में नहाने गया था, लेकिन वह 2 दिन बाद भी घर नहीं पहुंचा। घर परिवार वालों ने अलीगढ़ के थाना टप्पल में गुमशुदा की दर्ज कराई थी। पिता ने आरोप लगाया कि तहरीर पर थाना टप्पल पुलिस द्वारा कोई एक्शन नहीं लिया गया।

दरअसल पूरा मामला आपको बताते चलें कि अलीगढ़ के थाना टप्पल निवासी 28 वर्षीय जय प्रकाश 2 दिन पहले घर से दोस्तों के संग नहाने के लिए निकला था उसके बाद वह घर नहीं पहुंचा तो परिजन थाना टप्पल में तहरीर लेकर पहुंचे। तहरीर में जिनके साथ युवक नहाने गया था उनके नाम भी स्पष्ट किए तथा इसमें पुलिस ने मृतक के पिता तथा मां से कहा कि आप गुमशुदा की रिपोर्ट दें। इसके बाद पीड़ित के पिता ने गुमशुदा की तहरीर दी। पुलिस ने मुकदमा गुमशुदगी में दर्ज करते हुए छानबीन जारी कर दी।

बुद्धवार सुबह खैर पुलिस के माध्यम से थाना टप्पल पुलिस को सूचना दी गई कि किसी युवक का शव नहर में पड़ा है। इसको देखते हुए थाना टप्पल पुलिस हरकत में आई और सोफा नहर पर पहुंची। पुलिस के साथ मृतक के माता-पिता तथा भाई भी पहुंच गए। जिसके बाद मृतक की शिनाख्त 28 वर्षीय जय प्रकाश पुत्र विजेंद्र सिंह के रूप में हुई। अलीगढ़ की खैर थाना पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

वहीं मृतक के पिता विजेंद्र सिंह ने बताया कि मेरे घर से 2 दिन पहले सुबह दो युवक इसको लेकर गए थे। उसके बाद बेटा घर वापस नहीं आया तो मैंने थाने में तहरीर दी लेकिन मेरी तहरीर पर अमल नहीं हुआ जिसका हर्जाना आज मुझको देखना पड़ा है तथा मेरा इकलौता बेटा मृत हो गया।

Tags:    

Similar News