Aligarh News: आपसी झगड़े में 10वीं क्लास के बच्चे ने सहपाठी को पेट्रोल डाल कर जलाया, छात्र को मेडिकल कालेज में भर्ती

Aligarh News: दोनों छात्रों के बीच बैग को लेकर बहस हो गई थी, इस दौरान अदनान वारसी बाइक में से पेट्रोल निकाल लाया और मोहम्मद कैफ पर डाल कर माचिस से आग लगा दी।

Update: 2023-09-12 18:14 GMT

आपसी झगड़े में 10वीं क्लास के बच्चे ने सहपाठी को पेट्रोल डाल कर जलाया, छात्र को मेडिकल कालेज में भर्ती : Photo-Newstrack

Aligarh News: मुस्लिम विश्वविद्यालय के राजा महेंद्र प्रताप सिंह सिटी स्कूल में आज दसवीं में पढ़ने वाले एक छात्र ने अपने ही सहपाठी छात्र को कहासुनी के बाद पेट्रोल डालकर जला दिया। जलने वाले छात्र का नाम मोहम्मद कैफ है और जलाने वाले छात्र दोनों के बीच बैग को लेकर बहस हुई थी। जिस पर दोनों में झगड़ा हुआ। उसके बाद दूसरा छात्र बाइक में से पेट्रोल निकाल लाया और उसको छात्र के ऊपर फेंक दिया। उसके बाद माचिस से आग लगा दी। कैफ आग लगने के बाद झुलस गया। आसपास के लोगों ने आग बुझाइ और उसको मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया है। जहां उसका इलाज चल रहा है। वहीं घटना की गंभीरता को देखते हुए एएमयू प्रशासन ने आरोपी छात्र को निलंबित कर दिया है। और मामले में जांच कर रही है।

25 पर्सेंट जल चुका है बच्चा 

अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय के डिप्टी प्रॉक्टर प्रोफेसर सैयद अली नवाज जैदी ने बताया कि यह हम लोगों की जानकारी में आया कि एक घटना है। स्कूल में दो बच्चों में किसी बात को लेकर बहस हुई या लड़ाई हुई। उस बहस के बाद यह चीज निकल कर आई की एक बच्चे को कोशिश की गई जलाने की और वह बच्चा सीरियस कंडीशन में एडमिट हुआ है। अभी जो जानकारी मिली है। इस बच्चे का नाम मोहम्मद कैफ है और यह लगभग 25 पर्सेंट जल चुका है। और इसका संज्ञान लेते हुए जिस बच्चे ने इस बच्चे को जलाने का प्रयास किया था उसको जलाया भी है। अदनान वारसी, वह भी 10वीं क्लास का बच्चा है। मोहम्मद कैफ भी 10वीं क्लास का बच्चा है। अदनान वारसी को तत्काल निलंबित कर दिया गया है।

Tags:    

Similar News