Aligarh News: विद्युत विभाग के कैशियर से तमंचे की नोक पर लाखों की लूट, पुलिस जांच में जुटी

Aligarh News: तीन बाइक सवार बदमाशों ने बिजली विभाग के कैशियर से सरेआम दो लाख 81 हज़ार रुपये लूट कर फरार हो गए। कैशियर सोनू सिंह बैंक में रुपए जमा करने जा रहे थे। तभी रास्ते में पल्सर बाइक सवार तीन बदमाश आए और लूट की घटना को अंजाम देकर फरार हो गए।

Update: 2023-09-21 18:02 GMT

विद्युत विभाग के कैशियर से तमंचे की नोक पर लाखों की लूट, पुलिस जांच में जुटी: Photo-Newstrack

Aligarh News: तीन बाइक सवार बदमाशों ने बिजली विभाग के कैशियर से सरेआम दो लाख 81 हज़ार रुपये लूट कर फरार हो गए। कैशियर सोनू सिंह बैंक में रुपए जमा करने जा रहे थे। तभी रास्ते में पल्सर बाइक सवार तीन बदमाश आए और लूट की घटना को अंजाम देकर फरार हो गए। घटना थाना सासनी गेट इलाके के गंगा धाम कॉलोनी की है। पीड़ित ने थाना सासनी गेट में मुकदमा दर्ज कराने के लिए पुलिस को शिकायत दी हैं। वहीं पुलिस पूरे घटनाक्रम से जुड़े आसपास के इलाकों में लगे सीसीटीवी कैमरे खगालने में जुट गई है।

बदमाशों ने किया फायर

आपको बता दे की सोनू सिंह नामक व्यक्ति भुजपुरा बिजली घर में कैशियर के पद पर तैनात है। शख्स सासनी गेट इलाके में स्थित बैंक में पैसा जमा करने जा रहे थे। पीछे से आते तीन बाइक सवार बदमाशों ने गंगा धाम कॉलोनी में पहुंचने पर सोनू की बुलेट पक लात मार दी और पल्सर सवार तीन युवको ने सोनू को घेर लिया। जानकारी देते हुए शख्स ने कहा कि दो लोगों ने हेलमेट पहन रखा था और एक व्यक्ति ने मुंह पर गमछा बाँध रखा था। जिस कारण उन बदमाशों की पहचान नहीं हो पाई।

विरोध करने पर बदमाशों ने सोनू को मारने के लिए तमंचा निकालकर फायर झोक दिया। बदमाशों द्वारा फायर किया गया लेकिन गोली नहीं लगी। एक बदमाश ने सोनू के पास मौजूद बैग पर झपट्टा मारा और नोटों से भरा बैग छीन कर लें उड़े।

Tags:    

Similar News