Aligarh News: दुकान में लगी भीषण आग, लाखों का सामान जलकर हुआ राख

Aligarh News: जिले के महुआ खेड़ा थाना क्षेत्र अन्तर्गत दुकान में आग लगने से लाखों का सामान जलकर राख हो गया। आग लगने से इलाके में हड़कंप मच गया।

Update: 2024-04-06 07:03 GMT

अलीगढ़ में दुकान में लगी भीषण आग (न्यूजट्रैक)

Aligarh News: जिले के महुआ खेड़ा थाना क्षेत्र के मंडी स्थित एक दुकान में भीषण आग लगने का मामला सामने आया है। आग की लपटों के चलते इलाके में भगदड़ मच गई। सूचना पर इलाका थानाध्यक्ष समेत अग्निशमन विभाग के अधिकारी-कर्मचारी के साथ दमकल की तीन गाड़ियां लेकर मौके पर पहुंचे। घंटों की मशक्कत के बाद दुकान में लगी आग पर काबू पाया गया। इस दरमियान कैंटीन के अंदर रखा सभी सामान जलकर राख हो गया।

मिली जानकारी के अनुसार थाना महुआ खेड़ा क्षेत्र के दिल्ली अलीगढ़ कानपुर नेशनल हाईवे 91 स्थित मंडी परिसर में शुक्रवार देर रात लोगों के बीच उस वक्त अफरातफरी मच गई। जब मंडी परिसर के अंदर दुकान में अज्ञात कारणों के चलते भीषण आग लग गई। मंडी परिसर के अंदर दुकान में आग की उठ रही तेज लपटों को देख लोगों की भीड़ मौके पर जुट गई। मंडी परिसर में दुकान के अंदर आग लगने की सूचना स्थानीय पुलिस और अग्निशमन विभाग को दी गयी। इसके साथ ही दुकान में आग लगने की जानकारी देते हुए।

पीड़ित बुजुर्ग लखनलाल ने बताया कि देर रात वह दुकान बंद करने के बाद वह बाहर सो रहा था। तभी देर रात अचानक दुकान में आग लग गयी। दुकान में आग लगने की सूचना के करीब 1 घंटे बाद दमकल विभाग के कर्मचारी फायर ब्रिगेड की तीन गाड़ियों के साथ मौके पर पहुंचे। अग्निशमन कर्मचारियों के मौके पर पहुंचने से पहले दुकान के अंदर रखा सामान जलकर राख हो गया। अग्निकांड में करीब एक लाख रुपये का नुकसान हो गया।

क्या बोले अग्निशमन अधिकारी

अग्निशमन अधिकारी अरविंद कुमार सिंह का कहना है कि मंडी के अंदर एक दुकान में आग लगी थी। दुकान में आग लगने का कारण अभी स्पष्ट नहीं हो पाया है। आग पर पूरी तरह से काबू पा लिया है। फायर ब्रिगेड की तीन गाड़ियां आग बुझाने के लिए मौके पर पहुंची थी। जहां फायर ब्रिगेड के कर्मचारियों द्वारा आग को फैलने से पहले ही काफी नुकसान होने से बचा लिया गया।

Tags:    

Similar News