Aligarh News: एएमयू (AMU) के जेएन मेडिकल कॉलेज कैंटीन में फायरिंग, रंगदारी मांग रहे थे बदमाश, मचा हड़कंप

Aligarh News: अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी (AMU) के जेएन मेडिकल कॉलेज (JNMC Aligarh) में सोमवार शाम हुई फायरिंग से हड़कंप मच गया। बताया जा रहा है कि कई दिनों से बदमाश कैंटीन संचालक से रंगदारी मांग रहे थे, मना करने फायरिंग की गई।

Update: 2023-09-04 17:26 GMT

Aligarh News: अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी (AMU) के जेएन मेडिकल कॉलेज (JNMC Aligarh) में सोमवार शाम हुई फायरिंग से हड़कंप मच गया। बताया जा रहा है कि कई दिनों से बदमाश कैंटीन संचालक से रंगदारी मांग रहे थे, मना करने फायरिंग की गई। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

पहले भी हो चुका है कैंटीन को लेकर विवाद

जवाहरलाल नेहरू मेडिकल कॉलेज के स्पेशल वार्ड के पास स्थित कैंटीन के बाहर हुई फायरिंग से हड़कंप मच गया। अंधाधुंध फायरिंग से हॉस्पिटल परिसर में हड़कंप मचा रहा, वहीं एक महिला भी इस दौरान घायल हो गई। पूर्व में भी इस कैंटीन पर मारपीट की घटनाएं हो चुकी हैं। शिकायतकर्ता कैंटीन संचालक ने बताया कि बदमाश उससे 50 हज़ार रुपये हर महीने रंगदारी मांग रहे थे।

फोन कॉल पर मांगी गई वसूली

जवाहरलाल नेहरू मेडिकल कॉलेज में स्थित कैंटीन के संचालक मुसब्बिर ने बताया कि एक बदमाश शाम से लगातार कॉल कर ₹50000 रंगदारी की मांग रहा था। उसका कहना था कि प्रत्येक महीने वसूली देनी होगी, अन्यथा कैंटीन नहीं चल पाएगी। रात्रि में जब वह और उसके साथी हथियार लेकर कैंटीन पर आए और चौथ मांगने लगे तो उसको मना कर दिया। जिसके बाद उग्र होकर उन्होंने कैंटीन का काउंटर तोड़ दिया और कई राउंड गोलियां चलाई।

घटनाक्रम पर जानकारी देते हुए डिप्टी एसपी अशोक कुमार सिंह ने बताया कि जवाहरलाल नेहरू मेडिकल कॉलेज अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी की कैंटीन पर बदमाशों द्वारा लेनदेन के विवाद के बाद फायरिंग की घटना अंजाम दिया गया है। पुलिस ने मामले में दो टीमों का गठन कर दिया है। बदमाशों की तलाश लगातार की जा रही है।

Tags:    

Similar News