Aligarh News: संदिग्ध परिस्थितियों में युवती की मौत, मां ने परिजनों पर लगाया ये आरोप

Aligarh News: मृतक की मां ने बताया कि पति की मौत के बाद वह पिछले 16 साल से मेहनत मजदूरी कर अपना और अपने परिवार का पालन पोषण कर रही थी।

Update: 2024-04-10 12:02 GMT

Aligarh News (Pic:Newstrack) 

Aligarh News: एक विधवा मां ने संपति हड़पने के लालच में अपने ही परिवार के लोगों पर अपनी 21 वर्षीय बेटी को जलाकर मारने का आरोप लगाया है। मां ने शव की पोस्टमार्टम की मांग करते हुए शव सड़क पर रख हंगामा कर दिया। घटना की सूचना पर पहुचीं पुलिस ने मां को कार्रवाई का आश्वासन दिया। शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी भेज दिया। पुलिस मामले में अग्रिम कार्यवाही करते हुए जांच में जुटी हुई है। घटना कोतवाली बन्नादेवी क्षेत्र के मसूदाबाद इलाके की है।

मजदूरी करने गई थी मां

प्राप्त जानकारी के अनुसार मसूदाबाद इलाके में परिवार के लोगों ने संपत्ति के लालच में एक 21 वर्षीय बेटी की जलाकर हत्या कर दी। मृतक की मां ने बताया कि पति की मौत के बाद वह पिछले 16 साल से मेहनत मजदूरी कर अपना और अपने परिवार का पालन पोषण कर रही थी। रोजाना की तरह बेटी को परिवार के लोगों के बीच घर पर छोड़कर सुबह कारखाने में मजदूरी करने के लिए गई हुई थी। आरोप है कि कारखाने में मजदूरी करने के बाद देर रात जब वह घर पहुंची तो बेटी की लाश जली हुई थी। बेटी की संदिग्ध परिस्थितियों में लाश मिलने से मां का रो-रो कर बुरा हाल है।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट में होगा मौत का खुलासा 

क्षेत्राधिकारी द्वितीय आर.के.सिसोदिया ने बताया कि बन्नादेवी क्षेत्र के होली चौक के पास एक लड़की के जलने का प्रकरण पुलिस की संज्ञान में आया। जिसको घायल हालत में उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। शव को पोस्टमार्टम हेतु मोर्चरी भिजवाया गया है। साक्ष्यों के आधार पर पुलिस द्वारा कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

Tags:    

Similar News