Lok Sabha Electtion 2024 : गले में चप्पल की माला की डालकर प्रचार करने पहुंचा ये निर्दलीय प्रत्याशी, जनिए पूरा मामला

Lok Sabha Election 2024 : लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर सभी दलों के राजनेता प्रचार अभियान में जुटे हुए हैं, इस बीच एक अजीबो-गरीब मामला सामने आया है।

Update:2024-04-09 17:59 IST

Keshav Dev Pandit (Photo- Newstrack)

Lok Sabha Election 2024 : लोकसभा चुनाव  2024 को लेकर सभी दलों के राजनेता प्रचार अभियान में जुटे हुए हैं, इस बीच एक अजीबो-गरीब मामला सामने आया है। दरअसल, सूबे  के अलीगढ़ में एक निर्दलीय प्रत्याशी ने अपने गले में चप्पलों की माला डालकर अजीबो-गरीब तरीके से अपने चुनाव प्रचार शुरू किया है, जो इस समय चर्चा में बना हुआ है। बता दें कि निर्दलीय प्रत्याशी को चुनाव चिन्ह चप्पल मिला है, इसके बाद से प्रत्याशी ने अपने गले में चप्पलों की माला डालकर प्रचार करने का निर्णय लिया है।

भ्रष्टाचार विरोधी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं लोकसभा चुनाव में निर्दलीय प्रत्याशी प्रत्याशी केशव देव गौतम को चुनाव चिन्ह चप्पल मिला है। वह चुनाव चिन्ह लेने के लिए अपने गले में चप्पलों की माला डालकर समर्थकों के साथ जिला निर्वाचन अधिकारी कार्यालय पहुंचे थे। निर्दलीय प्रत्याशी केशव देव गौतम ने कहा कि कहा कि भ्रष्टाचार विरोधी सेना को चुनाव चिन्ह चप्पल मिला है। ऐसे में वह अपने चुनाव चिन्ह चप्पल को ही अपने गले में डालेंगे और प्रचार अभियान करेंगे। 

राजनीतिक दलों पर किया प्रहार

निर्दलीय प्रत्याशी ने भारतीय जनता पार्टी, समाजवादी पार्टी, बहुजन समाज पार्टी पर करारा हमला बोला। उन्होंने कहा कि राजनीतिक दलों नेता चुनाव के समय गरीब और दलित के घर खाना खाने का दिखावा करते हैं, जबकि वह बाहर से खाने को मंगवाते हैं। यही नहीं थालियां भी नई ही मंगवाते हैं।  इसके साथ ही उन्होंने भारतीय जनता पार्टी और हाईकमान पर आरोप लगाते हुए भाजपा प्रत्याशी को भ्रष्टाचारी बताया है। उन्होंने कहा कि भाजपा हाई कमान ने उसे ही टिकट दिया है, जिस पर अपनी ही पार्टी की महिला नेता से अभद्रता करने का आरोप लगा है। उन्होंने कहा कि भाजपा, सपा और बसपा सब एक जैसी ही है, इस बार जनता इनके प्रत्याशियों को हरायेगी। उन्होंने कहा कि इस भाजपा चार सौ पार नहीं करेगी, बल्कि जनता हमें चार लाख पार कराएगी। उन्होंने कहा कि जनता इस बार चुनाव चिन्ह चप्पल को मतदान करेगी।

जनता पर हो रहा अत्याचार

उन्होंने कहा कि पीएम मोदी और सीएम योगी इतने ईमानदार होते तो भ्रष्टाचारी को टिकट देकर चुनाव मैदान में नहीं उतारते। उन्होंने भाजपा प्रत्याशी को भूमाफिया बताया है। उन्होंने कहा कि अलीगढ़ गंगा-जमुना तहजीब का शहर है, राजनीतिक दलों ने इसे बरबाद करने का काम किया है। उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचार हावी है, जनता पर अत्याचार हो रहा है, लेकिन इस ओर किसी का ध्यान नहीं है। उन्होंने कहा कि अलीगढ़ में गंदगी के ढेर लगे हुए हैं, शहर की हालत खराब है। जनता इस बार राजनीतिक दलों को सबक सिखाएगी।

Tags:    

Similar News