Aligarh News: केनरा बैंक में लगी भीषण आग, दमकल की गाड़ियों ने आग पर पाया काबू

Aligarh News: बैंक के अंदर लग रही भीषण आग की लपटों ओर चारों तरफ फैले धुएं को देख लोगों में अफरा तफरी और चीख पुकार मच गई। दमकल कर्मियों ने आग पर काबू पाया।

Update: 2024-07-13 08:56 GMT

बैंक में लगी आग। (Pic: Newstrack)

Aligarh News: सासनी गेट थाना इलाके में शनिवार की सुबह उस वक्त अपना तफरी और भगदड़ मच गई। जब केनरा बैंक के अंदर अज्ञात कारणों के चलते भीषण आग लग गई। बैंक के अंदर आग लगने की सूचना जिम के भीतर एक्सरसाइज कर रहे लड़कों ने पुलिस को दी। सूचना मिलते ही इलाका पुलिस के साथ अग्निशमन विभाग के अधिकारी दमकल की दो गाड़ियों के साथ मौके पर पहुंच गए। बैंक के अंदर लगी आग पर पानी की बौछार करते हुए आग पर काबू पाने की कोशिश शुरू की गई। अग्निशमन विभाग के कर्मचारी लगातार बैंक के अंदर लगी आग को बुझाया गया।

दमकल ने आग पर पाया काबू

बैंक के अंदर लग रही भीषण आग की लपटों ओर चारों तरफ फैले धुएं को देख लोगों में अफरा तफरी और चीख पुकार मच गई। जिसके चलते लोगों का जमावड़ा लग गया। स्थानीय लोगों के द्वारा केनरा बैंक के अंदर आग लगने की सूचना इलाका पुलिस को दी गई। आग लगने की सूचना मिलते ही अग्निसमन विभाग के अधिकारी दमकल की दो गाड़ियों के साथ मौके पर पहुंच गए। मौके पर पहुंचे दमकल कर्मचारियों के द्वारा रेस्क्यू ऑपरेशन में पानी की बौछार करते हुए आग पर काबू पाने की कोशिश शुरू कर दी गई। 

जिम संचालक ने दी सूचना

मौके पर मौजूद प्रत्यक्षदर्शी जिम संचालक आकाश का कहना है कि वह बैंक की छत के ऊपर बने जिम के अंदर लड़कों के साथ एक्सरसाइज कर रहा था। तभी उसकी नजर बैंक की दीवार पर लगी खिड़की पर पड़ी तो उसने देखा खिड़की के भीतर से आग और धुआं निकल रहा था। बैंक की खिड़की से निकल रही आग लगने की सूचना उसके द्वारा बिल्डिंग के मालिक ओर फायर ब्रिगेड को दी गई। बैंक के अंदर आग लगने की सूचना मिलते ही 15 मिनट के भीतर फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंच गई।

बैंक में रखा कंप्यूटर जला

वहीं अग्निशमन विभाग के अधिकारी ने घटना को लेकर जानकारी देते हुए बताया कि आग को देखते हुए फायर ब्रिगेड की एक और गाड़ी मौके पर बुलाई गई है। जिसके बाद आग पर पूर्णतया काबू पा लिया गया है। आग बुझने के बाद बैंक के अंदर धुंआ भरा हुआ है। बैंक के अंदर रखे कंप्यूटर और जरूरी फाइलें आग में जलकर राख हो चुकी हैं। बैंक के अंदर डबल लॉकर के अंदर रखे कैश रुपयों को जलने से बचा लिया गया।

Tags:    

Similar News