Aligarh News: विशेष सामुदाय के युवक पर हिंदू बनकर शोषण करने का आरोप, करणी सेना ने दी चेतावनी

Aligarh News: पीड़िता ने बताया कि दोस्ती के बाद युवक ने शादी का झांसा देकर उसके साथ शारीरिक संबंध और आपत्तिजनक वीडियो बनाये। बाद में युवक की पहचान मुस्लिम के रूप में हुई

Update: 2024-07-20 12:59 GMT
मामले में पुलिस अधिकारी से मिलते लोग। (Pic:Newstrack)

Aligarh News: लव जिहाद के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे, ताजा मामला थाना बन्नादेवी क्षेत्र का है। जहां भाजपा की पूर्व मेयर हिंदूवादियों के साथ थाने में पहुंचकर दी है। तहरीर में मुस्लिम युवक पर 2 वर्ष से हिंदू बनकर शारीरिक शोषण करने व धर्म परिवर्तन करने का आरोप लगाया गया है। पुलिस ने तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है। वहीं अखिल भारतीय करणी सेना के पदाधिकारियों ने लव जिहाद को रोकने के लिए हथियार उठाने की दी चेतावनी दी है और कहा है की अगर 72 घंटे में ऐसी घटनाओं को पुलिस प्रशासन ने रोक नहीं लगाई तो वह खुद ऐसी घटनाओं से निपटने के लिए हथियार उठाने के लिए मजबूर होंगे। 

शादी का झांसा देकर बनाए संबंध

प्राप्त जानकारी के अनुसार पीड़िता युवती ने बन्ना देवी थाने में पहुंचकर तहरीर देकर बताया की एक युवक की उससे व्हाट्सएप पर मुलाकात हुई थी। युवक ने आकाश बनकर उसके साथ दोस्ती की। दोस्ती के बाद युवक ने शादी का झांसा देकर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए और आपत्तिजनक वीडियो बनाये। बाद में युवक की पहचान मुस्लिम के रूप में हुई और जब युवती ने विरोध किया तो युवक ने युवती के साथ तमंचे के बल पर नशीली गोलियां देने के बाद दुराचार किया और उसे उसके भाइयों को जान से मारने की धमकी दी। वहीं युवक ने युवती की आपत्तिजनक वीडियो वायरल कर देने की धमकी दी। युवती ने थाने पहुंचकर कर आरोपी के विरुद्ध तहरीर दी है। पुलिस तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी की तलाश में जुट गई है।

भाजपा नेता ने की कार्रवाई की मांग

भाजपा की पूर्व मेयर शकुंतला भारती ने बताया कि एक युवती के साथ मुस्लिम युवक ने पिछले 2 साल हिंदू बनकर अपने प्रेम जाल में फंसा लिया ओर उसे नशीली गोली खिलाकर तमंचे के बल पर उसका शारीरिक शोषण किया है। जब युवती को उसके के बारे में पता चला कि युवक मुस्लिम है। उसने विरोध किया जिसके बाद युवक ने जबरन युवती का धर्म परिवर्तन करने की कोशिश की। इस संबंध में युवती द्वारा थाने पर तहरीर दी गई है। आरोपी युवक के विरुद्ध कार्रवाई की जा रही है। हमारी मांग है कि इसके विरुद्ध कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाए।

दर्ज की गई रिपोर्ट

वहीं मौके पर पहुंचे अखिल भारतीय करणी सेना के प्रदेश अध्यक्ष ज्ञानेंद्र सिंह ने कहा इस लव जिहाद को रोकने के लिए अगर हमें हथियार उठाने पड़ेंगे। हम इससे पीछे नहीं हटेंगे, और लवजिहाद करने वाले मुस्लिम युवकों को सड़क पर पड़कर हम उन्हें सबक सिखाने का काम करेंगे। सीओ राकेश कुमार सिसोदिया ने बताया स्थानीय क्षेत्र की युवती द्वारा थाने पर तहरीर दी गई। एक युवक ने उसे अपना वास्तविक धर्म व नाम छुपा कर उसका शारीरिक शोषण किया है। इस संबंध में रिपोर्ट दर्ज कर आवश्यक कार्रवाई की जा रही है। 

Tags:    

Similar News