UP By Election 2024: कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच खैर विधानसभा सीट पर नामांकन शुरु, 23 नवंबर को होगी वोटिंग

UP By Election 2024: अलीगढ़ जिले की खैर विधानसभा सीट पर कड़ी सुरक्षा के बीच होने वाले उपचुनाव के लिए 18 अक्टूबर से नामांकन प्रक्रिया शुरू हो गई है। नामांकन तहसील खैर के उपजिलाधिकारी न्यायालय कक्ष में किया जाना है।

Update:2024-10-18 14:57 IST

Aligarh News (Pic:Social Media)

UP By Election 2024: अनुसूचित जाति के लिए! आरक्षित खैर विधानसभा सीट पर 23 नवंबर को होने वाले उपचुनाव के लिए! 18 अक्टूबर से नामांकन प्रक्रिया शुरू हो गई है। कड़ी सुरक्षा के बीच तहसील खैर में उपजिलाधिकारी न्यायालय में सुबह 10 बजे से दोपहर 2 बजे तक नामांकन किए जा सकेंगे जिसके चलते जिला प्रशासन ने पुलिस बल तैनात कर दिया है। नामांकन कक्ष तक बैरिकेडिंग कर दी गई थी। हालांकि अभी भाजपा, कांग्रेस, बसपा, सपा समेत किसी भी प्रमुख दल ने प्रत्याशी की घोषणा नहीं की है। आपको बता दें कि खैर विधानसभा क्षेत्र के विधायक अनूप प्रधान के हाथरस सांसद चुने जाने के बाद से यह सीट खाली थी।  मिली जानकारी के अनुसार उत्तर प्रदेश की 9 सीटों पर होने वाले उपचुनाव के चलते।

अलीगढ़ जिले की खैर विधानसभा सीट पर कड़ी सुरक्षा के बीच होने वाले उपचुनाव के लिए 18 अक्टूबर से नामांकन प्रक्रिया शुरू हो गई है। नामांकन तहसील खैर के उपजिलाधिकारी न्यायालय कक्ष में किया जाना है! जबकि इसकी शुरुआत 18 अक्टूबर से हो गई है। नामांकन प्रक्रिया 25 अक्टूबर तक चलेगी। इसके बाद 28 अक्टूबर को नामांकन पत्रों की जांच होगी और 30 अक्टूबर को नाम वापसी का दिन है! चुनाव परिणाम 23 नवंबर को घोषित किए जाएंगे। इस नामांकन प्रक्रिया के लिए। व्यवस्थाएं सुचारू रूप से शुरू कर दी गई हैं! और बैरिकेडिंग भी कर दी गई है! साथ ही चुनाव आयोग की गाइडलाइन का पालन भी कराया जा रहा है! 

Tags:    

Similar News