Aligarh News: चौकी इंचार्ज को अज्ञात वाहन ने रौंदा, हालत गंभीर, CCTV फुटेज खंगाल रही पुलिस

Aligarh News: सूचना मिलते ही पुलिस महकमें में हड़कंप मच गया और इलाका थानाअध्यक्ष और चौकी पर तैनात पुलिसकर्मी मौके पर पहुंच गए थे।

Update: 2024-09-11 04:51 GMT

चौकी इंचार्ज को अज्ञात वाहन ने रौंदा   (photo: social media )

Aligarh News: अलीगढ़ के खैर कोतवाली क्षेत्र के अलीगढ़ पलवल हाईवे स्थित सोफा चौकी पर तैनात दरोगा को देर रात अज्ञात वाहन द्वारा बुरी तरह से कुचले जाने का मामला सामने आया है। अज्ञात वाहन चालक दरोगा को टक्कर मारने के बाद चौकी के सामने सड़क पर लहूलुहान हालत में छोड़कर वाहन समेत मौके से फरार हो गया। दरोगा को टक्कर मारे जाने की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायल दरोगा को उपचार के लिए सीएचसी खैर लाया गया। जहां डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद हालत को बेहद ही गंभीर देखते हुए एएमयू के जवाहरलाल नेहरू मेडिकल कॉलेज भर्ती कराया। यहाँ दरोगा का उपचार जारी है। तो वही पुलिस दरोगा को टक्कर मारने के बाद मौके से फरार हुए अज्ञात वाहन चालक समेत वाहन को इलाके में लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है और उसकी तलाश में जुटी हुई है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार खैर क्षेत्र के सोफा चौकी इंचार्ज दरोगा को देर रात अज्ञात वाहन चालक नें टक्कर मारते हुए गंभीर रूप से घायल कर दिया। बताया जा रहा है कि जिला बागपत निवासी दरोगा सेंसर पाल सिंह अलीगढ़ जिले की कोतवाली खेर क्षेत्र के अलीगढ़ पलवल हाईवे स्थित सोफा चौकी पर तैनात था । जहां दरोगा गोमत गांव में लग रहे दाऊजी मेले में ड्यूटी करने के बाद चौकी पर खाना खाने के लिए पहुंचा था । इस दौरान दरोगा सेंसेर पाल चौकी पर खाना खाने के बाद अलीगढ़ पलवल हाईवे के किनारे टहल रहा था। तभी अलीगढ़ से हरियाणा की तरफ जा रहे तेज रफ्तार अज्ञात वाहन चालक ने सड़क किनारे टहल रहे दरोगा को पीछे से जोरदार टक्कर मार दी । अज्ञात वाहन की टक्कर लगने से दरोगा बुरी तरह से जख्मी होते हुए पूरी तरह से लहूलुहान हो गया।

अज्ञात वाहन चालक की तलाश में जुटी पुलिस 

अज्ञात वाहन चालक द्वारा दरोगा को टक्कर मारते हुए देख चाय की दुकान पर मौजूद स्थानीय लोग मौके पर पहुंचते। उससे पहले ही अज्ञात वाहन चालक वाहन समेत फरार हो गया । मौके पर पहुंचे स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस महकमें में हड़कंप मच गया और इलाका थानाअध्यक्ष और चौकी पर तैनात पुलिसकर्मी मौके पर पहुंच गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने सड़क पर लहू लुहान हालत में पड़े दरोगा सेंसर पाल को आनंन- फानन में उपचार पहुंचाया । दरोगा को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र खैर लाया गया ,जहां डॉक्टरों ने दरोगा की हालत को गंभीर देखते हुए अलीगढ़ के जवाहरलाल नेहरू मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया। जहाँ दरोगा का उपचार जारी है। तो वही पुलिस घटनास्थल के आसपास लगे सभी सीसीटीवी की फूटेजो से आरोपी अज्ञात वाहन चालक को तलाशने में जुटी है।

Tags:    

Similar News