Aligarh News: दुल्हन लेने जा रहे दूल्हे को पुलिस ने किया गिरफ्तार, दूल्हा के बड़े भाई से हुआ दुल्हन का निकाह, जानिए क्या है मामला

Aligarh News: कुछ दिन पहले अकराबाद थाना क्षेत्र के कासिमपुर में एक शराब के ठेके और कैंटीन का ताला तोड़कर 35 पेटी शराब व अन्य सामान चोरी कर बदमाश मौके से फरार हो गए थे। दूल्हा बना फैसल भी इस वारदात में शामिल था।

Update: 2023-09-12 16:33 GMT

दुल्हन लेने जा रहे दूल्हे को पुलिस ने किया गिरफ्तार: Photo-Newstrack

Aligarh News: जिले में एक अनोखा मामला सामने आया है। जहां हाथरस जिले के सिकंद्राराऊ इलाके में रहने वाले एक युवक को पुलिस ने शादी के दिन दुल्हन के घर पहुंचने से ठीक पहले गिरफ्तार कर लिया। बताया जाता है बीते दिनों एक शराब के ठेके में हुई चोरी के मामले में गिरफ्तार किया गया है। दूल्हा के गिरफ्तार होने की जानकारी लड़की पक्ष के लोगों को हुई तो उन्होंने दूल्हे के बड़े भाई से दुल्हन का निकाह कर दिया।

पुलिस दूल्हा बने युवक को पकड़ कर थाने ले गई

दरअसल, हाथरस जनपद के सिकंद्राराऊ निवासी युवक की शादी 11 सितंबर को अलीगढ़ शहर के रोरावार थाना क्षेत्र के भोजपुर इलाके में होनी थी। शादी की लगभग सारी रस्में पूरी हो चुकी थी। सोमवार देर शाम बारात हाथरस के सिकंद्राराऊ से अलीगढ़ के लिए निकली थी। जैसे ही बारात हाथरस की सीमा को क्रॉस करते हुए अलीगढ़ जिला के एटा मार्ग पर टोल प्लाजा पर पहुंची तो पुलिस ने रोक लिया। इसके बाद पुलिस दूल्हा बने युवक को पकड़ कर अकराबाद थाने पर ले गई। जब इसकी जानकारी बारातियों को हुई तो थाने पर कई घंटे तक बारातियों का जमाबाड़ा लग गया और पुलिस अपनी कार्रवाई करने में जुटी रही।

पुलिस के मुताबिक कुछ दिन पहले अकराबाद थाना क्षेत्र के कासिमपुर में एक शराब के ठेके और कैंटीन का ताला तोड़कर 35 पेटी शराब व अन्य सामान चोरी कर बदमाश मौके से फरार हो गए थे। इस दौरान पुलिस ने मौके से एक बाइक और मोबाइल बरामद किया था। तभी से पुलिस इस घटना का खुलासा करने में जुटी थी।

देर शाम पुलिस को सूचना मिली की शराब की दुकान में चोरी करने का आरोपी युवक निवासी बड़ा मोहल्ला सिकंदराऊ जनपद हाथरस निकाह करने के लिए अलीगढ़ शहर के भोजपुर मोहल्ले में जा रहा है। इस सूचना पर पुलिस ने अलीगढ़-एटा मार्ग स्थित टोल प्लाजा के पास से कार में बैठे दूल्हे को पकड़ लिया और थाने ले गई। इस पर परिजन और बाराती भी थाने पहुंच गए। वह दूल्हा को छोड़ने की पुलिस से गुहार लगाते रहे। बताया जाता है कि बाद में दूल्हे के बड़े भाई से दुल्हन का निकाह कराया गया।

वहीं इस मामले में बरला सीओ सर्जना सिंह का कहना है कि थाना अकराबाद में पंजीकृत मुकदमा अपराध संख्या 489/23 व मुकदमा संख्या 531/23 जो चोरी के संदर्भ में पंजीकृत हुए थे। इस संबंध में एक अभियुक्त जिसका नाम फैसल है को गिरफ्तार किया गया है। घटना वाले दिन वह अपनी मोटरसाइकिल और फोन छोड़कर भाग गया था। जिससे उसकी पहचान की गई है। गिरफ्तार अभियुक्त की निशानदेही पर कुछ शराब की पेटियां और एक तंबाकू का कट्टा भी बरामद किया गया है। शीघ्र ही शेष बचे अभियुक्तों की गिरफ्तारी सुनिश्चित की जाएगी।

Tags:    

Similar News