Aligarh News:- आरटीओ कार्यालय पर छापेमारी ,दलालों में मचा हड़कंप, कुछ दलाल हुए गिरफ्तार

Aligarh News: जिलाधिकारी अलीगढ़ के द्वारा फिल्मी स्टाइल में की गई। कार्रवाई से विभागीय अधिकारी भी सदमे में नजर आ रहे हैं।

Update: 2024-07-16 11:26 GMT

Aligarh News

Aligarh News:- अलीगढ़ में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की भ्रष्टाचार के विरुद्ध जीरो टैलेरेंसी नीति को जमीनी पटल पर उतरने के लिए। जिलाधिकारी अलीगढ़ के द्वारा आरटीओ कार्यालय अलीगढ़ में छापेमार कार्रवाई की गई है। इस दौरान दलालों में हड़कंप मच गया। कुछ दलालों को मौके से जिलाधिकारी अलीगढ़ के आदेश के बाद गिरफ्तार कर लिया है। जिलाधिकारी अलीगढ़ के द्वारा फिल्मी स्टाइल में की गई। कार्रवाई से विभागीय अधिकारी भी सदमे में नजर आ रहे हैं। बताया जाता है।

जिलाधिकारी अलीगढ़ के द्वारा पहले एक विभागीय कर्मचारियों को आरटीओ कार्यालय भेजा गया था। जिसमें आरटीओ कार्यालय में मौजूद कर्मचारी जिला अधिकारी अलीगढ़ को पाल-पाल की सूचना दे रहा था। ट्रेनिंग सेंटर सहित आरटीओ कार्यालय में मौजूद खरगोश वह खुद जिलाधिकारी अलीगढ़ से मिलना चाह रहे थे। लेकिन अचानक यह कार्रवाई हुई है। जो और चीज हुई है। उनको लेकर भी दुरुस्त किया जाएगा। पूरे मामले को लेकर जिलाधिकारी अलीगढ़ के द्वारा की गई। कार्रवाई से आसपास के इलाकों में भी हड़कंप मच गया है।

Tags:    

Similar News