Aligarh News: विहिप के हस्तक्षेप के बाद दर्ज हुआ रेप पीड़िता का FIR, कई दिनों तक हुआ था दुराचार

Aligarh News: पिछले 4 दिन से थाने के चक्कर काट काट कर परेशान होने लगी।विश्व हिंदू परिषद के गौरक्षा आयाम के प्रांत गौसंपदा प्रमुख परमेश्वर भारद्वाज के हस्तक्षेप के बाद FIR दर्ज हुई।

Update: 2024-07-17 07:41 GMT

पीड़िता का दर्ज हुआ एफआईआर। (Pic: Newstrack)

Aligarh News: एक दलित महिला चंदोस थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी अलीगढ़ किसी काम से खेत में जा रही थी। तभी अचानक पड़ोस के ही समुदाय विशेष के दो व्यक्ति अफजल पुत्र सीराज व औरंजेब पुत्र जमील उर्फ कलुआ ने बातों में लगाकर नशीला पदार्थ खिला दिया। बेहोशी की स्थिति में दादरी ले गए। वहां दोनो ने पीड़ित के साथ बारी बारी काफी दिन तक दुराचार किया और छोड़कर भाग गए। जैसे तैसे महिला ने अपने पति को सूचना दी। पति ने पहले ही चंडौस थाने में गुमशुदगी दर्ज करवा रखी थी ।

विहिप के हस्तक्षेप के बाद दर्ज किया गया मुकदमा

पीड़िता अपने पति के साथ चंडौस कोतवाली अपनी आपबीती बताने आई। पिछले चार दिन से थाने के चक्कर काट काट कर परेशान होने लगी। पीड़िता ने विश्व हिंदू परिषद के गौरक्षा आयाम के प्रांत गौसंपदा प्रमुख परमेश्वर भारद्वाज से बताया। जिन्होंने विश्व हिंदू परिषद के जिला प्रचार प्रमुख प्रतीक रघुवंशी एवं विभाग मंत्री मुकेश राजपूत को घटना की सूचना दी। जिन्होंने वरिष्ठ अधिकारियों से बात कर घटना का संज्ञान लेकर कड़ी कार्यवाही की मांग की। सभी कार्यकर्ता चंडौस थाने अपनी टीम के साथ आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवाने पहुंचे।

भारतीय खटीक समाज के राष्ट्रीय सचिव ने की इंस्पेक्टर से बात

सूचना अखिल भारतीय खटीक समाज के राष्ट्रीय सचिव राजकमल सोनकर  के संज्ञान में भी दी। जिन्होंने अलीगढ़ में मौजूद ना होने के कारण फोन पर उन्होंने तुरंत चंडौस इन्सपेक्टर से इस मामले में नाराजगी जाहिर की ओर बात की। जिसपर इंस्पेक्टर चंडौस ने उन्होंने भरोसा दिलाया की आरोपियों के खिलाफ कार्यवाही की जा रही है। शाम तक रिपोर्ट दर्ज कर आरोपियों के यहां दबिश देकर पकड़ा जाएगा। राजकमल सोनकर ने प्रशासन को कहा कि अगर पुलिस प्रशासन आरोपियों को नही पकड़ पाता है तो संपूर्ण हिंदू समाज पीड़ित के पक्ष में जिला मजिस्ट्रेट जिला कार्यालय अलीगढ़ पर उग्र आंदोलन धरना प्रर्दशन करेगा हिंदू समाज पीड़ित को न्याय दिलाने तक बना रहेगा। महिला पीड़िता के साथ मौजूद विश्व हिंदू परिषद गौरक्षा विभाग के पदाधिकारी पंडित परमेश्वर भारद्वाज ,बजरंग दल के करण चौधरी , दीपक राजपूत एवं अन्य कार्यकर्ता मौजूद रहे।  

Tags:    

Similar News