Aligarh news: स्कॉर्पियो और ट्रैक्टर में जोरदार भिड़ंत, एक की मौके पर मौत, तीन गंभीर घायल

Aligarh news: स्कॉर्पियो के आगे मिनी ट्रैक्टर आने से स्कॉर्पियो अनियंत्रित होते हुए। पहले ट्रैक्टर से टकराई तथा उसके बाद बिजली के खंभे से जा टकराई जिससे एक बड़ा हादसा हो गया।

Update: 2023-05-25 22:21 GMT
road accident in Aligarh

Aligarh news: अलीगढ़ जनपद के खैर कोतवाली क्षेत्र के गांव गौमत चौराहे पर पर हुआ दर्दनाक हादसा हुआ, जिसमें स्कॉर्पियो गाड़ी बांके बिहारी वृंदावन से दर्शन कर कर लौट रहे। स्कॉर्पियो के आगे मिनी ट्रैक्टर आने से स्कॉर्पियो अनियंत्रित होते हुए। पहले ट्रैक्टर से टकराई तथा उसके बाद बिजली के खंभे से जा टकराई जिससे एक बड़ा हादसा हो गया। स्कॉर्पियो में सवार एक युवक की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई। तो वहीं पर बाकी तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को खैर के सीएचसी अस्पताल भेजा गया। जहां युवकों की गंभीर हालत देखते हुए। जिला मेडिकल रेफर कर दिया। तो वहीं पर मृतक की बॉडी का पंचनामा करते हुए। अलीगढ़ पोस्टमार्टम भेजा गया है।

पूरा मामला

आपको बताते चलें कि अलीगढ़ की खैर कोतवाली के गोमत चौराहे पर आए दिन कोई ना कोई हादसा देखने को मिलता है। क्योंकि वहां पर अलीगढ़ पलवल रोड तथा दूसरी तरफ नौझील चडोस रोड निकलता है। यहां पर एक बीच में प्रथमा खड़ी हुई है। चौराहे पर खड़ी प्रथमा पर कोई ना कोई हादसा होता रहता है। क्योंकि यहां पर पीडब्ल्यूडी की ओर से कोई भी व्यवस्था इस चौराहे पर पूरी नहीं है। जिसके कारण यहां यातायात काफी संख्या में चलता है। जिसके कारण आज एक और हादसा देखने को मिला है। यहां पर बांके बिहारी वृंदावन से आ रहे चार स्कार्पियो सवार आगे से आ रहे। मिनी ट्रैक्टर से टकराते हुए। विद्युत खंभे से टकरा गई। स्कॉर्पियो में सवार तीन लोग पूरी तरह से घायल हो गए तथा एक स्कार्पियो सवार युवक की दर्दनाक मौके पर ही मौत हो गई। तथा इस एक्सीडेंट की सूचना अलीगढ़ की खैर कोतवाली को लगने के बाद खैर कोतवाली मौके पर पहुंचे स्कॉर्पियो तथा मिनी ट्रैक्टर को अपने कब्जे में लेते हुए। एवं गंभीर घायलों को जैन मेडिकल भेज दिया गया। तो वहीं पर मृतक का पंचनामा भर जिला अलीगढ़ पीएम के लिए भेज दिया गया है।

क्या बोले परिजन?

मृतक परिवार के राहुल ने बताया कि यह सभी लोग वृंदावन स्कार्पियो से बांके बिहारी जी के दर्शन करने गए थे। तो वहां से आते वक्त गौमत चौराहपर ट्रैक्टर से टकरा गए। जिसमें ड्राइवर की हालत गंभीर बनी हुई है। तथा एक की मौत हो गई है।

Tags:    

Similar News