Aligarh News: सपा जिलाअध्यक्ष बोलीं- वो कौन दरोगा है जिसने सपा चेयरमैन प्रत्याशी पर किया लाठीचार्ज

Aligarh News: पुलिस पर लगा सपा प्रत्याशी को गिरा गिरा कर लाठीचार्ज करते हुए पिटाई किए जाने का आरोप, एक का तोड़ा गट्टा।

Update: 2023-05-11 22:05 GMT
SP District President

Aligarh News: तहसील अतरौली क्षेत्र के नगर पालिका अतरौली में चल रहे 2023 नगर निकाय चुनाव में समाजवादी पार्टी के चेयरमैन प्रत्याशी और सपा कार्यकर्ताओं पर पुलिस द्वारा लाठीचार्ज करते हुए सपा प्रत्याशी को जमीन पर गिरा गिरा कर पुलिसिया डंडे से पिटाई किए जाने का आरोप लगाया गया है। सपा चेयरमैन प्रत्याशी और कार्यकर्ताओं के ऊपर पुलिस द्वारा किए गए लाठीचार्ज की खबर मिलते ही समाजवादी पार्टी की जिलाअध्यक्ष मौके पर पहुंच गईं।

जिला अध्यक्ष ने मतदान केंद्र पर तैनात पुलिसकर्मियों द्वारा किए गए लाठीचार्ज को लेकर सवालिया निशान खड़े किए। सपा प्रत्याशी के द्वारा पुलिसकर्मियों पर लाठीचार्ज करते हुए जमीन पर गिरा-गिरा कर मारपीट करते हुए पिटाई किए जाने का आरोप लगाया गया। जबकि एक सपा कार्यकर्ता का लाठीचार्ज में पुलिस द्वारा हाथ का गट्टा तोड़ दिया गया। सपा जिलाअध्यक्ष बोलीं वो कौन सा दरोगा है। जिसने उनके प्रत्याशी के ऊपर लाठीचार्ज किया है।

पूरी घटना

जानकारी के अनुसार अलीगढ़ के तहसील अतरौली क्षेत्र के कस्बा अतरौली के एक मतदान केंद्र पर उस वक्त अफरातफरी और भगदड़ का माहौल पैदा हो गया। जब मतदान केंद्र पर मौजूद समाजवादी पार्टी के मेंबर प्रत्याशियों को मतदान स्थल से बाहर कर दिया। सूचना मिलते ही नगर पालिका अतरौली से समाजवादी पार्टी के चेयरमैन पद के प्रत्याशी वीरेंद्र सिंह लोधी अपने कार्यकर्ताओं के साथ मतदान स्थल पर पहुंच गए। आरोप है कि सपा चेयरमैन प्रत्याशी के मतदान स्थल पर पहुंचते ही मौके पर मौजूद पुलिसकर्मियों ने चेयरमैन प्रत्याशी और समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं के ऊपर लाठीचार्ज कर दिया।

पुलिस द्वारा प्रत्याशी और कार्यकर्ताओं पर किए गए लाठीचार्ज के दौरान सपा प्रत्याशी को जमीन पर गिरा गिरा कर पुलिसिया डंडे से पिटाई की गई। बताया जा रहा है कि पुलिस की इस लाठीचार्ज में एक सपा कार्यकर्ता के हाथ का गट्टा भी तोड़ दिया। समाजवादी पार्टी के चेयरमैन प्रत्याशी और कार्यकर्ताओं के ऊपर किए गए लाठीचार्ज की सूचना मिलते ही सपा जिला अध्यक्ष कार्यकर्ताओं के साथ मौके पर पहुंच गए जिसके बाद मौके पर पहुंची सपा जिला अध्यक्ष ने पुलिस द्वारा सपा कार्यकर्ताओं पर किए गए लाठीचार्ज की घोर निंदा की और कहा कि वह कौन सा दरोगा है जिसने उनके चेयरमैन प्रत्याशी के ऊपर लाठीचार्ज करते हुए गिरा गिरा कर पिटाई की है।

वही चेयरमैन प्रत्याशी जिला अध्यक्ष के मौके पर पहुंचते ही फूट-फूट कर रोने लगा जिसके बाद जिलाध्यक्ष ने उसको कार्रवाई करवाए जाने का आश्वासन देते हुए ढांढस बंधाया तो वहीं पुलिसया पिटाई में घायल हुए चेयरमैन प्रत्याशी को उसका मेडिकल कराए जाने का भी आश्वासन दिया। इस दौरान मौके पर मौजूद भाजपा कार्यकर्ताओं के द्वारा जहां मोदी जिंदाबाद के नारे लगाए गए तो वहीं सपा कार्यकर्ताओं द्वारा अखिलेश यादव के नारे लगने शुरू हो गए। जिसके बाद मामले की गंभीरता को देखते हुए भारी पुलिस फोर्स मौके पर पहुंची। इस दौरान मौके पर पहुंचे पुलिसकर्मियों और सपा कार्यकर्ताओं में लाठीचार्ज किए जाने को लेकर तीखी नोकझोंक भी हो गई।

Tags:    

Similar News