Aligarh News: मीट फैक्ट्री में छोटे जानवरों का काटने का वीडियो वायरल, हिन्दूवादी संगठन ने की कार्रवाई की मांग

Aligarh News: वैध कटान का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद हड़कम्प मच गया है। शहर के थाना रोरावर क्षेत्र स्थित मीट फैक्ट्री में जानवरों के छोटे बच्चों (पड्डे) के अवैध कटान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही।

Update: 2023-08-23 10:11 GMT
(Pic: Newstrack)

Aligarh News: मीट फैक्ट्री में पशुओं के अवैध कटान के खिलाफ अखंड भारत हिंदू सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने जिलाधिकारी से शिकायत की है। अवैध कटान का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद हड़कम्प मच गया है। शहर के थाना रोरावर क्षेत्र स्थित मीट फैक्ट्री में जानवरों के छोटे बच्चों (पड्डे) के अवैध कटान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही। जिसको संज्ञान में लेकर अखंड भारत हिंदू सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष के द्वारा जिलाधिकारी से शिकायत की गई है। 48 घंटे का अल्टीमेटम दिया गया है। उन्होंने ये मांग रखी है कि अगर फैक्ट्री संचालक के खिलाफ कठोर कार्यवाही नही हुई तो हजारों युवा फैक्ट्री को बंद करने का काम करेंगे। इसकी जिम्मेदारी अलीगढ़ प्रशासन की होगी।

अखंड भारत हिंदू सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष दीपक शर्मा आजाद ने जानकारी देते हुए बताया कि अलीगढ़ जनपद के अंदर फैयर एक्सपोर्ट करके एक मीट फैक्ट्री है। उसका एक वीडियो मेरे पास आया हैं उस वीडियो में देख सकते हैं स्पष्ट रूप से छोटे पशुओं को और दूध देने वाली भैंसों को काटा जा रहा है। ये कहीं न कहीं हमारा दुर्भाग्य है कि बेजुबान जानवरों को इस तरह से अवैध रूप से काटा जा रहा है। दीपक शर्मा ने कहा कि किसी भी कीमत पर अलीगढ़ का राष्ट्रवादी युवा अवैध रूप से बेजुबान जानवरो को काटने वाली फैक्ट्री को बर्दास्त नहीं करेगा। फैक्ट्री संचालक पर कार्रवाई हो। फैक्ट्री को सीज किया जाए। उसी को लेकर अपर जिलाधिकारी को एक प्रार्थना पत्र दिया है। उसमें कार्यवाही की मांग की है।

दीपक शर्मा ने कहा कि मीट फैक्ट्री द्वारा आए दिन ऐसे वीडियो समय समय पर आते रहते है। आज तक प्रशासन के द्वारा कोई भी अंकुश मीट फैक्ट्री पर नही लागया गया है। अगर मीट फैक्ट्री पर ताला लगाने का काम नहीं किया जाता है तो अखंड भारत हिंदू सेना जनपद के अंदर पूरे जनपद के राष्ट्रवादी युवाओं के साथ आंदोलन करने के लिए बाध्य होगी। दीपक शर्मा ने कहा कि हमारी एक ही मांग है कि उक्त मीट फैक्ट्री पर कड़ी से कड़ी कार्यवाही करे और बेजुबान पशुओं को बचाने का काम करे। अगर कोई भी घटना घटित होती है तो इसका जिम्मेदार खुद प्रशासन होगा। 48 घंटे का अल्टीमेटम सभी राष्ट्रवादी युवाओं की तरफ से दिया है।

Tags:    

Similar News