Aligargh News: अलीगढ़ में आवारा गोवंश ने ली ज्वेलर्स की जान, मौके पर दर्दनाक मौत, देखें वीडियो

Aligargh News: आवारा गोवंश द्वारा जट्टारी कस्बा में स्थित ज्वेलर्स चंद्र प्रकाश वर्मा को कैसे मौत के घाट उतारा जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब तेजी से वायरल हो रहा है।

Update: 2023-10-21 06:36 GMT

देखें दर्दनाक वीडियो (सोशल मीडिया)

Aligarh News: उत्तर प्रदेश सरकार जहाँ लगातार आवारा गोवंशों के लिए करोड़ों रुपए का बजट पास कर रही है। तो वहीं पर अलीगढ़ में बैठे आला अधिकारियों को नजर अंदाज करते हुए देखा जा सकता है। जिसका जीता जागता उदाहरण आज देखने को मिला है। अलीगढ़ के थाना टप्पल नगर पंचायत जट्टारी में छुटे आवारा गोवंशों से दुकानदारों तथा मोहल्ले के लोगों में व स्कूल जाने वाले बच्चों को आवारा गोवंश से डर का माहौल है। स्कूल जाने वाले बच्चे मुश्किल से पहुंचते हैं। सैकड़ों की संख्या में आवारा पशु रोड से लेकर गली मोहल्ले में देखे जा सकते हैं। आवारा गोवंश ने आज एक युवक की जान ले ली, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज करते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

आवारा गोवंशों से लोगों में डर का माहौल

अलीगढ़ टप्पल थाना क्षेत्र के कस्बा जट्टारी स्थित नगर पंचायत में दुकानदार एवं मोहल्ले के लोग एवं आने जाने वाले स्कूली बच्चों मैं आवारा गोवंशों से डर का माहौल पैदा हो गया है। आवारा गोवंश किसी न किसी आम जनता में से अपना शिकार बना लेते हैं। भोली भाली जट्टारी नगर पंचायत की जनता  ने उच्च अधिकारियों आवारा गोवंश को पकड़ने के लिए कई बार अवगत भी कराया गया है। लेकिन इसके बाद भी आवारा गोवंशों के पकड़ने के लिए नगर पंचायत की तरफ से कोई व्यवस्था नहीं की गई है। जिसका जीता जागता उदाहरण आए दिन देखने को मिला है।

आवारा गोवंश द्वारा जट्टारी कस्बा में स्थित ज्वेलर्स चंद्र प्रकाश वर्मा को कैसे मौत के घाट उतारा जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब तेजी से वायरल हो रहा है। आवारा गोवंशों का विरोध जट्टारी व्यापार मंडल के अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल द्वारा जताया गया है। आवारा गोवंशों पर अगर लगाम नहीं लगाई गई। तो जट्टारी व्यापार मंडल इसका का खुलकर विरोध करेगा। वहीं जट्टारी नगर पंचायत की जनता में भी भारी रोष व्याप्त है। जिसका जिम्मेदार खुद प्रशासन होगा। जट्टारी के वर्तमान नगर पंचायत अध्यक्ष ने बताया। कि आवारा गोवंशों के लिए हमारे पास कोई भी ऐसी व्यवस्था नहीं है जिसको हम कहीं रखवा सके। जैसे ही व्यवस्था हो जाएगी तुरंत हम उपलब्ध कराएंगे। 

Tags:    

Similar News