Aligarh News: शिक्षा राज्यमंत्री के जनपद में चटाई पर सोती हैं टीचर, छात्राएं करती हैं पंखे से हवा, लेकिन...

Aligarh News: वायरल वीडियो के बारे में जब बेसिक शिक्षा अधिकारी राकेश कुमार सिंह से बात की गई तो उन्होने कहा कि टीम गठित करके वीडियो की जांच करवाई जाएगी।

Newstrack :  Network
Update: 2024-07-27 04:03 GMT

टीचर के ऊपर पंखे से हवा करती छात्राएं (Video: Social Media)

Aligarh News: शिक्षा राज्यमंत्री संदीप सिंह के गृह जनपद के एक प्राइमरी विद्यालय में टीचर क्लास के अंदर चटाई बिछाकर लेटी हुई हैं और नींद का आनंद ले रही हैं। स्कूल में पढ़ने वाली मासूम बच्चियां उनके ऊपर पंखे से हवा कर रही हैं। वहीं, टीचर की इस करतूत का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो वायरल होने के बाद शिक्षा विभाग में हड़कंप मच गया है। स्कूली बच्चों के परिजनों का कहना है कि वह अपने बच्चों को स्कूल में पढ़ने के लिए भेजते हैं, लेकिन उनसे कुछ और ही करवाया जा रहा है।

वहीं, ये पूरा मामला शिक्षा राज्यमंत्री संदीप सिंह के गृह जनपद से जुड़ा होने के कारण सरकारी शिक्षा व्यवस्था को लेकर कई सवाल खड़े हो रहे हैं। वायरल वीडियो अलीगढ़ जनपद के धनीपुर के प्राइमरी विद्यालय का बताया जा रहा है। वीडियो वायरल होने के बाद बीएसए ने मामले की जांच शुरू कर दी है। वायरल वीडियो के बारे में जब बेसिक शिक्षा अधिकारी राकेश कुमार सिंह से बात की गई तो उन्होने कहा कि टीम गठित करके वीडियो की जांच करवाई जाएगी। महिला टीचर की भी पहचान करवाई जा रही है।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे दो वीडियो

दरअसल, धनीपुर ब्लाक के गोकुलपुरा प्राथमिक विद्यालय के दो वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। जिसमें एक वीडियो पुराना बताया जा रहा है। वायरल वीडियो एक महिला टीचर एक बच्ची को डंडे से पीटती हुई नजर आ रही हैं। वहीं, दूसरा वीडियो हाल फिलहाल का ही बताया जा रहा है। वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि महिला टीचर चटाई विछाकर आराम से सो रही हैं और दो बच्चियां स्कूल ड्रेस में पंखे से उनके ऊपर हवा रही हैं। वीडियो वायरल होने के बाद बच्चियों के अभिवावको सहित अन्य लोगों में रोष देखने को मिल रहा है। सभी लोग शिक्षिका के ऊपर कार्रवाई करने की मांग कर रहे हैं।

  

Tags:    

Similar News