Aligarh News: पिसावा के ग्रामीणों ने खण्ड विकास अधिकारी से मिल बताई समस्याएं

Aligarh News:समस्या को गंभीरता से लेते हुए उन्होंने तत्काल ग्राम पंचायत सेकेट्री अवधेश कुमार को कार्यालय बुलाया और ग्रामीणों की समस्या को हल करने को निर्देशित किया।

Update: 2024-08-07 15:54 GMT

Aligarh News

Aligarh News: इगलास थाना क्षेत्र के गांव पिसावा के रास्ते में भारी कीचड व जल भराव तथा खड़जा टूटा पडा होने से लोगों को रास्ते से निकलना दुश्वार हो रहा है। जिससे त्रस्त ग्रामीण जनता ने ग्राम प्रधान से कई बार शिकायत की लेकिन चुनावों में वोटों की राजनीति के चलते जब सुनवाई नहीं हुई तो गांव के सैकड़ों महिला पुरुषों ने ट्रेक्टर-ट्राली में भरकर खण्ड विकास अधिकारी का दरवाजा खट खटाया। खंड विकास अधिकारी इगलास नें तुरंत ही जाँच करते हुए ग्रामीणों की समस्या के निस्तारण के निर्देश दिए हैं।

जानकारी के अनुसार पिसावा गांव में गलियों का खड़जा उखडा पड़ा होने तथा घरेलू नालियों का पानी गांव की नालियाँ टूटी होने से रास्ते में चलने व शमशान भूमि को जाने वाले मार्ग तथा परिक्रमा मार्ग में भारी कीचड व जल भराव होने की समस्या से परेशान लोगों ने ग्राम प्रधान को समस्या से अवगत कराया था। किन्तु चुनाव में वोटों की राजनीति के चलते जब प्रधान ने पिसावा के लोगों की समस्या नहीं सुनी तो महिला-पुरुषों ने खण्ड विकास कार्यालय इगलास पहुंच कर खण्ड विकास अधिकारी अवधेश मिश्रा के समक्ष अपनी समस्या रखी।

समस्या को गंभीरता से लेते हुए उन्होंने तत्काल ग्राम पंचायत सेकेट्री अवधेश कुमार को कार्यालय बुलाया और ग्रामीणों की समस्या को हल करने को निर्देशित किया। साथ ही यह भी कहा कि यदि प्रधान के कोटे में पैसे का अभाव हो तो फिलहाल खड़जे को उखाड़ कर मिट्टी डलवाकर वाटर लेविल बनाते हुए खड़जे को लगावा दें। जिससे रास्ते में जल भराव अथवा कीचड़ जमा होने की समस्या उत्पन्न न हो सके और लोगों का आवागमन बना रहे। इस मौके पर ग्रामीणों में प्रेम सिंह, लक्ष्मण सिंह, रामवीर, राजकुमार सिंह, बच्चू सिंह, ओमकार सिंह, ऊदल सिंह, राम विलास सिंह, दलवीर सिंह, नहनी देवी, पुष्पा देवी, आशा देवी, मिथिलेश देवी, रजनी देवी आदि मौजूद थे।

Tags:    

Similar News