Aligarh: बाइक सवार को बचाने के चक्कर में सड़क पर पलटी गाड़ी, बाल बाल बची जान

Aligarh News: बाइक सवार को बचाने के चक्कर में दूध से भरी मैक्स गाड़ी के ब्रेक फेल होने अनियंत्रित हो गई। ब्रेक फेल होने पर गाड़ी फिल्मी स्टाइल में सड़क के बीचो बीच पलट गई।

Update: 2024-03-01 10:27 GMT

सड़क के बीचो बीच पलटा दूध से भरा वाहन। (Pic: Newstrack)

Aligarh News: बरला थाना क्षेत्र के दतावली गांव के पास सामने से आ रहे एक बाइक सवार को बचाने के चक्कर में मैक्स गाड़ी के ब्रेक फेल होने पर मैक्स गाड़ी अनियंत्रित हो गई। जिसके बाद दूध से भरी गाड़ी ब्रेक फेल होने पर फिल्मी स्टाइल में सड़क के बीचो बीच पलट गई। फिल्मी स्टाइल में मैक्स गाड़ी को सड़क पर पलटते हुए देख खेतों में काम कर रहे मजदूर और स्थानीय ग्रामीण दौड़कर मौके पर पहुंचे ओर सड़क पर पलटी गाड़ी के अंदर फंसे चालक को बाहर निकलते हुए एक्सीडेंट की सूचना पुलिस को दी। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और क्रेन की मदद से छर्रा बरला मेन रोड पर बीचो-बीच पलटी दूध से भरी मैक्स गाड़ी को सीधा करते हुए सड़क किनारे खड़ा किया गया।

बाइक सवार युवक को बचाने के चक्कर में हुई घटना

प्राप्त जानकारी के अनुसार बरला क्षेत्र के मैन रोड पर सामने से तेज रफ्तार के साथ आ रहे एक बाइक सवार युवक को बचाने के चक्कर में दूध से भरी मैक्स गाड़ी के ब्रेक फेल होने पर दूध से भारी मैक्स गाड़ी फिल्मी स्टाइल में मेन रोड पर पलट गई। इस दौरान गाड़ी का चालक गाड़ी के अंदर फस गया। उसके शोर की आवाज सुनकर खेतों में काम कर रहे मजदूर और स्थानीय ग्रामीण दौड़कर मौके पर पहुंचे। सड़क के बीचों बीच फिल्मी स्टाइल में सड़क पर पलटी मैक्स गाड़ी के अंदर फंसे चालक को बाहर निकालते हुए सड़क पर गाड़ी पलटने की सूचना पुलिस को दी।

बाल बाल बची चालक की जान 

हादसे के बाद कस्बा छर्रा क्षेत्र निवासी चालक सोनू ने घटना को लेकर बताया कि वह छर्रा से दूध से भरी मैक्स गाड़ी को अलीगढ़ की तरफ लेकर जा रहा था। इस दौरान एक बाइक सवार युवक तेज रफ्तार के साथ छर्रा की तरफ आ रहा था। सामने से आ रहे बाइक सवार को बचाने के चक्कर में दूध से भारी मैक्स गाड़ी के अचानक ब्रेक फेल हो गई जिससे दूध से भारी मैक्स गाड़ी बरला क्षेत्र के बरला-छर्रा रोड स्थित दतावली गांव के पास दूध से भारी मैक्स गाड़ी और नियंत्रित होकर सड़क के बीचों बीच पलट गई। इस दौरान कोई जनहानि नहीं हुई। और इस हादसे में उसकी बाल बाल जान बच गई।सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची ओर जेसीबी मशीन को मौके पर बुलाकर सड़क के बीचो-बीच फिल्मी स्टाइल में पलटी मैक्स गाड़ी को जेसीबी मशीन की मदद से सीधा कराते हुए दूध से भारी मैक्स गाड़ी को सड़क किनारे साइड में खड़ा किया।

Tags:    

Similar News