Aligarh News: अलीगढ़ में भी भेड़िये की एंट्री! बकरे को बनाया निवाला, दहशत में लोग

Aligarh News: बहराइच के बाद अब अलीगढ़ में भी भेड़िये का आतंक शुरु हो गया है। बुधवार देर रात भेड़िये ने बकरे पर हमला किया।

Newstrack :  Network
Update:2024-09-12 07:47 IST

Aligarh News (Pic: Social Media)

Aligarh News: उत्तर प्रदेश के बहराइच में भेड़िये का आतंक अभी खत्म भी नहीं हुआ था कि अलीगढ़ से भी ऐसी ही खबर सामने आ रही है। खतरनाक भेड़िया अब अलीगढ़ पहुंच चुका है। बुधवार की देर रात भेड़िये ने भवानीपुर गांव में एक बकरे को अपना निवाला बना लिया। गांव में भेड़िये की एंट्री के बाद लोगों में दहशत है। मामले की जानकारी होते ही वन विभाग की टीम ने मौके पर पहुंच कर जांच पड़ताल की। ग्रामीणों ने इलाकों में सुरक्षा बढ़ाने की मांग की है। 

पंजों के मिले निशान

बहराइच के बाद अब आदमखोर भेड़िये ने अलीगढ़ में दस्तक दे दी है। बुधवार की रात भेड़िये ने बकरे पर हमला कर मौत के घाट उतार दिया। भवानीपुर गांव में भेड़िये के हमले के बाद लोगों में हड़कंप मच गया है। बहराइच में भेड़िये ने 10 लोगों पर हमला कर मौत की नींद सुला दी। इलाके में भेड़िये के हमले के बाद वन विभाग की टीम ने मौके पर पहुंच कर जायजा लिया। खेत में मरे बकरे के पास किसी जंगली जानवर के पंजों के निशान भी मिले हैं। ग्रामीणों के अनुसार यह भेड़िये के ही हैं।

वन विभाग की टीम सतर्क

मामले की जानकारी होते ही अतरौली वन विभाग की टीम मौके पर पहुंची। टीम ने बकरे के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। राजकीय पशु चिकित्सालय छर्रा में बकरे का पोस्टमार्टम होगा। वन विभाग के एसओ योगेश कुमार गौतम ने इस मामले को लेकर जानकारी दी। उन्होंने बताया कि बकरे की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चल सकेगा कि कौन से जानवर ने हमला किया है। हालांकि उन्होंने बताया कि शव के पास मिले पंजे भेड़िया या लकड़बग्घे जैसे ही हैं। इस हमले के बाद वन विभाग की टीम सक्रिय हो गई है। 

लोगों ने बढ़ाई पहरेदारी

बकरे पर हमले के बाद इलाके में लोगों ने पहरेदारी बढ़ा दी है। आदमखोर भेड़िये से खुद को बचाने के लिए लोग सतर्क हो गए हैं। पशुओं को भेड़िये के हमले से दूर रखने के लिए जानवरों को सुरक्षित स्थान पर रखा जा रहा है। साथ ही लोगों में भेड़िये का आतंक बढ़ने का डर भी है। ग्रामीण अलर्ट मोड पर हैं।

Tags:    

Similar News