Aligarh News: फांसी की फंदे पर झूली महिला, मौत

Aligarh News: मृतक महिला के अन्य परिवार वाले और आसापस के लोग घटनास्थल पर पहुंचे। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया।

Update: 2024-03-28 05:06 GMT

Aligarh woman suicide   (photo: social media )

Aligarh News: गभाना थाना क्षेत्र की निवासी एक महिला ने गृह क्लेश की वजह से घर में फांसी लगाकार अपनी जान दे दी। घर के अंदर जब बच्चे पहुंचे तो अपनी मां को फांसी के फंदे पर लटका देखकर चीखने लगे। मृतक महिला के अन्य परिवार वाले और आसापस के लोग घटनास्थल पर पहुंचे। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया।

पति से चल रही थी नाराज

गभाना थाना क्षेत्र स्थित गिरधरपुर गांव की रहने वाली महिला रेखा देवी पति से किसी बात से नाराजगी को लेकर पंखे पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मृतक महिला का पति दिल्ली में मजूदरी का काम करता है। पति जब मजूदरी के काम के लिए दिल्ली रवाना हो गया, तभी रेखा देवी ने आत्महत्या कर ली। बच्चे जब घर पहुंचे तो मां को फंदे से लटका देख जोर-जोर से रोने लगे। इससे परिवार के अन्य सदस्य और आसपास के लोग एकत्र हो गए। इस घटना की पुलिस को सूचना दी।

महिला के पांच बच्चे

सूचना मिलते ही पुलिस गिरधरपुर गांव पहुंची जहां मृतक महिला का शव पंखे से नीचे उतारकर पोस्टमार्टम करने के लिए भेज दिया गया। रेखा देवी की मौत से परिवार वालों और बच्चों का रो रोकर बुरा हाल है। मृतक महिला के पांच बच्चे हैं।

Tags:    

Similar News