परिवार सहित बाईपास रोड जाम कर धरने पर बैठ गईं महिलाएं, बोलींः लिख दो मुकदमा..

Aligarh News: आक्रोशित लोगों का कहना है कि जब तक घरों से जलभराव की समस्या दूर नहीं होगी तब तक यह जाम ऐसे ही लगा रहेगा।

Update:2024-09-14 15:03 IST

अलीगढ़ में बाईपास रोड जाम कर धरने पर बैठ गईं महिलाएं (न्यूजट्रैक)

Aligarh News: जिले के तहसील इगलास के कस्बे में गोंडा-पलवल हाईवे बाईपास पर आक्रोशित लोगों ने जाम लगा दिया। लोगों का कहना है कि 3 दिन से लगातार नाले का गंदा पानी घरों में घुस रहा है। जिसकी शिकायत स्थानीय प्रशासन से की गयी। लेकिन तीन दिन बाद तक कोई कार्रवाई नहीं हुई। तो मजबूर होकर सड़कों पर उतरना पड़ा है। लोगों ने पेड़ों को रोड पर रखकर रोड बाधित कर दिया। इस दौरान लोगों ने जल भराव की समस्या से निजात दिलाने की मांग की है। इसके चलते इगलास पलवल हाईवे के बाईपास पर घंटो जाम लगा रहा।

आक्रोषित लोगों का कहना है कि जब तक घरों से जलभराव की समस्या दूर नहीं होगी तब तक यह जाम ऐसे ही लगा रहेगा। मौके पर पहुंची इगलास पुलिस ने लोगों को समझाने का प्रयास किया लेकिन लोग मानने को तैयार नहीं थे। महिलाओं का कहना था कि जब तक समस्या का समाधान नहीं होगा तब तक जाम ऐसे लगा रहेगा। चाहे तो मुकदमा लिख लो। महिला पुलिसकर्मी को भी मौके पर बुलाया गया। तब कहीं जाकर स्थानीय लोगों द्वारा जाम को खोला गया।

पुलिस का कहना है कि सिंचाई विभाग को इसकी सूचना दे दी गई है। जल्द ही जलभराव से निजात दिलाई जाएगी। फिलहाल जलभराव की अगर बात की जाए तो 5 फीट से भी ज्यादा पानी घरों में घुस गया है। आम रास्ते भी पूरे तरीके से तालाब में तब्दील हो चुके हैं। जिसके कारण लोगों का आवागमन पूरे तरीके से खत्म हो चुका है। यही कारण है कि लोग आक्रोषित होकर परिवार सहित सड़क पर आकर बैठ गए। लोगों का कहना है कि जिस तरह से हम परेशान हैं। ठीक उसी तरीके से प्रशासन को भी परेशान होना पड़ेगा। जब तक उनकी मांग पूरी नहीं होगी। तब तक इस तरह के जाम आगे भी लगते रहेंगे। पुलिस द्वारा लोगों को समझाने का प्रयास करते हुए जाम को खुलवाया गया है।

Tags:    

Similar News