Aligarh News: मासूम के साथ दरिंदे ने किया दुष्कर्म, बच्ची से बोला- अम्मी को बताई तो तुझे किडनैप कर मार दूंगा

Aligarh News: बलात्कार करने के बाद दरिंदे ने अपना खौफनाक चेहरा दिखाते हुए बच्ची से कहा ये बात किसी को बताना मत, अगर ये बात तूने अपनी अम्मी को बताई तो मैं तेरा किडनैप करके ले जाऊंगा और तुझे मार दूंगा।

Update: 2023-06-07 22:05 GMT
मासूम के साथ दरिंदे ने किया दुष्कर्म: Photo- Newstrack

Aligarh News: सासनी गेट थाना इलाके में एक 12 वर्षीय बच्ची के साथ बलात्कार की वारदात उस वक्त सामने आई है जब बच्ची दोपहर में दुकान पर खाने के लिए चीज लेने के लिए गई थी। तभी कॉलोनी निवासी एक युवक ने बच्ची को अकेला देख उसके पास पहुंचा और दुकान से चीज दिलाने का लालच देकर अपने साथ अपने घर ले गया। जहां हवस के भूखे भेड़िए ने अपनी जिस्मानी भूख मिटाते हुए। बच्ची के साथ अश्लील हरकत करते हुए बलात्कार की वारदात को अंजाम दिया।

बलात्कार करने के बाद दरिंदे ने अपना खौफनाक चेहरा दिखाते हुए बच्ची से कहा ये बात किसी को बताना मत, अगर ये बात तूने अपनी अम्मी को बताई तो मैं तेरा किडनैप करके ले जाऊंगा और तुझे मार दूंगा। जिसके बाद दुष्कर्म की शिकार लड़की ने रोते हुए अपने साथ हुई हैवानियत की दास्तान अपनी अम्मी को बताई। जिसके बाद मां अपनी बच्ची को साथ लेकर थाने पर मुकदमा दर्ज कराने के लिए पहुंची। लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। थाने से न्याय ना मिलता देख पीड़िता मां अपनी बेटी को न्याय दिलाने के लिए एसएसपी के दरबार में पहुंची और न्याय की गुहार लगाई। एसएसपी ने बच्ची की मां के प्रार्थना पत्र पर तत्काल इलाका पुलिस को मुकदमा दर्ज कर सख्त कार्रवाई किए जाने के आदेश दिए।

आपको बताते चलें कि जनपद अलीगढ़ के सासनी गेट थाना क्षेत्र में एक कलोनी निवासी महिला के द्वारा अपनी 12 वर्षीय बेटी के साथ हुए बलात्कार के बाद अलीगढ़ के एसएसपी कार्यालय पर पहुंचकर एसएसपी को प्रर्थना पत्र दिए। जिसमें आरोप लगाया है कि उसकी 12 वर्षीय नाबालिक बेटी के साथ हुई बलात्कार की वारदात 6 जून 2023 की है। जब मंगलवार दोपहर नाबालिग बेटी अपने घर से दुकान पर अपने लिए खाने पीने की चीज लेने के लिए गई थी। उसी दौरान एक कॉलोनी निवासी सट्टा किंग युवक ने बेटी को दुकान पर अकेला जाता हुआ देख उसके पास पहुंचा और उसकी बेटी को दुकान से खाने पीने की चीज दिलाने का लालच देते हुए पैसे देने का लालच देकर अपने साथ अपने नए किराए के मकान पर ले गया। जहां खाने का सामान दिलाने का लालच देकर अपने साथ ले गए दरिंदे युवक ने 12 वर्षीय बच्ची के साथ अश्लील हरकत करते हुए उसके साथ बलात्कार किया।

बलात्कार की शिकार हुई मासूम बच्ची

इस दौरान दुकान से सामान लेने गई बेटी जब काफी समय तक घर नहीं पहुंची तो मां को अपनी बेटी की चिंता सताने लगी और बच्ची की मां अपनी बेटी को तलाशते हुए युवक के पुराने घर पर पहुंची। जहां मोहल्ले के लोगों ने उसको बताया कि उसकी बेटी को दुकान के पास से एक युवक अपने साथ बुलाकर अपने नए घर ले गया और लोगों ने उसकी बेटी को उसके साथ ही जाते हुए देखा था। इसके बाद बच्ची की मां युवक के घर पहुंची तो कमरे के अंदर के नजारे को देख उसके होश उड़ गए। कमरे के अंदर युवक और उसकी बेटी नग्न हालत में पड़ी हुई थी। लड़की की मां को देखते ही व्यक्ति घबरा गया और बोला कि उसने उसकी बेटी के साथ कुछ नहीं किया है। वह तो उसे दुकान से चीज दिलाने के लिए अपने साथ अपने घर लेकर आया था और कमरे के अंदर उसके और उसकी बेटी के बीच क्या हुआ। ये किसी को बताना मत। तभी बलात्कार की शिकार हुई मासूम बच्ची ने रोते हुए अपने साथ हुई हैवानियत की दास्तान मां को बताते हुए कहा कि अंकल उसके साथ ये गलत काम पिछले 6 महीने से लगातार करता हुआ आ रहा है और गलत काम करने के बाद उससे बोलते हैं कि यह बात तूने अपनी अम्मी को बताई तो मैं तुझे किडनैप करके ले जाऊंगा और मार दूंगा। बच्ची अपनी मां से बोली इसी डर के चलते मां मैंने आपको यह बात नहीं बताई।

दरिंदा युवक के द्वारा 12 वर्षीय बेटी के साथ बलात्कार की घटना के बाद बच्चे की मां मुकदमा दर्ज कराने के लिए थाने गई थी। लेकिन इलाका पुलिस ने वहशी दरिंदे के खिलाफ कोई कार्यवाही नहीं की। जिसके बाद बच्ची की मां अपनी बेटी को न्याय दिलाने के लिए। शिकायत लेकर एसएसपी के दरबार में गई। जहां एसएसपी ने बलात्कार की शिकार बच्ची की मां की शिकायत पर संज्ञान लेते हुए। इलाका पुलिस को कार्रवाई किए जाने के आदेश दिए गए हैं। वही पीड़ित लड़की की मां का कहना है। कि उसकी बेटी के साथ बलात्कार करने वाले युवक के खिलाफ थाने पर एनडीपीएस एक्ट संहित सट्टा और जुए के आरोप में कई मुकदमे दर्ज हैं।

Tags:    

Similar News