Ambedkar Nagar News: अंबेडकरनगर में बड़ी वारदात, बाइक सवार गुंडों ने छात्रा का दुपट्टा खींचा, छात्रा सड़क पर गिरी और बाइक से कुचल कर हो गई मौत

Ambedkar Nagar News: आरोपी सम्प्रदाय विशेष से जुड़े हैं। आरोपी पहले भी स्कूल आते-जाते समय छात्रा से छेड़छाड़ करते थे। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची।

Written By :  Ashish Kumar Pandey
Update: 2023-09-16 11:17 GMT

Ambedkar Nagar News (Photo: Social Media)

Ambedkar Nagar News: यूपी के अम्बेडकरनगर में शर्मनाक करने वाली वारदात सामने आई है। यहां स्कूल की छुट्टी के बाद साइकिल से घर जा रही छात्रा का दुपट्टा बाइक सवार युवकों ने खींच लिया। दुपट्टा खीचने से छात्रा सड़क पर गिरी। इसी दौरान पीछे से आई बाइक छात्रा के सिर पर चढ़ गई, जिससे छात्रा की मौत हो गई। आरोपी सम्प्रदाय विशेष से जुड़े हैं। आरोपी पहले भी स्कूल आते-जाते समय छात्रा से छेड़छाड़ करते थे। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची।

यूपी के अंबेडकरनगर में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। दबंग युवकों ने स्कूल से साइकिल से घर जा रही छात्रा के साथ छेड़खानी की और उसका दुपट्टा खींच लिया। इससे छात्रा लड़खड़ा कर सड़क पर गिर गई। इसी दौरान युवती के गिरने पर पीछे से आ रही बाइक ने छात्रा को रौंद दिया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। मामले में सीसीटीवी फुटेज वायरल होने के बाद पुलिस ने तीन लोगों पर मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने तीनों को गिरफ्तार कर लिया है। यह घटना सवर थाना इलाके के हीरापुर बाजार की है।

हंसवर थाना इलाके के वरही गांव निवासी नैंसी पटेल (17) पुत्री सभाजीत हीरापुर बाजार में स्थित रामराजी इंटर कॉलेज में 12वीं क्लास की छात्रा थी। शुक्रवार शाम को वह स्कूल से घर लौट रही थी। जब वह हीरापुर बाजार में पहुंची थी, तभी बाइक से सवार दो दबंग युवक शहवाज पुत्र जमाल व अरबाज पुत्र जमाल निवासी हरसम्हार ने उसका दुपट्टा खींच लिया और एक थप्पड़ मारा, जिससे वह लड़खड़ा कर सड़क के बीच में गिर गयी और इसी दौरान दूसरी साइड से आ रही एक बाइक लड़की को रौंद दी और छात्रा का सिर और जबड़ा फट गया और मौके पर उसकी मौत हो गई।

सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई घटना

सूचना पर पहुंचे छात्रा के परिजन युवती को अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इस दौरान छात्रा के साथ हुई यह पूरी घटना सीसीटीवी कैमरा में कैद हो गई, जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। छात्रा के परिजनों ने तीन युवकों के खिलाफ हंसवर थाने में तहरीर देकर मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस ने तीनों को गिरफ्तार कर लिया है।

सहेली के साथ स्कूल से घर लौट रही थी

वीडियो में साफ दिख रहा है कि सड़क पर दो लड़कियां स्कूली ड्रेस पहने साइकिल से आ रही हैं। तभी पीछे से बाइक सवार दो युवक आते हैं और एक लड़की का दुपट्टा खींच लेते हैं। दुपट्टा खींचते ही लड़की लड़खड़ा कर जमीन पर गिर जाती है। इसके बाद दूसरी तरफ एक बाइक सवार आता है और लड़की को रौंद देता है। उसके साथ चल रही लड़की उसके पास जाती है। तब तक आस-पास के लोग वहां आ जाते हैं।

पिता बोला-बेटी को पहले से परेशान करते थे

मृतक छात्रा के पिता ने बताया कि मेरी बेटी पढ़कर आ रही थी। जैसे ही मोड़ से आगे बढ़ी हीरापुर बाजार के सामने दो बाइक सवारों ने उसका दुप्पटा खींचा और वह तुरंत गिर पड़ी। साइकिल टूट गई। इसके बाद फैसल नाम के लड़के ने उसे रौद दिया। मेरी बेटी का सिर और जबड़ा फट गया। इसके पहले बेटी ने बताया था कि कुछ लड़के उसको परेशान करते हैं। इसलिए मैं दो-तीन से लगा था। लड़कों के नाम शहवाज और अरबाज है।‘

इस घटना के संबंध में थानाध्यक्ष हंसवर रितेश पांडेय ने बताया कि मृतक छात्रा के पिता की तहरीर पर तीनों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर कर तीनों को गिरफ्तार कर लिया गया है। पूछताछ की जा रही है।

Tags:    

Similar News