पीड़िता की शिकायत पर BDO ने आख्या में लिखा-'पाकिस्तान लगा है आपकी सेवा में'...

इस रिपोर्ट और कई अन्य मुद्दों को लेकर शिकायतकर्ता ने मुख्य सचिव और डीएम को पत्र भेजकर भूख हड़ताल पर बैठने की स्वीकृत मांगी है। मामला शाहगढ़ ब्लाक के समसेरिया गांव से जुड़ा है।

Update: 2019-12-22 11:48 GMT

असगर

अमेठी: ब्लाक डेवलेपमेंट अधिकारी (बीडीओ) शाहगढ़ ने एक शिकायतकर्ता के पत्र पर आख्या रिपोर्ट लगाते हुए लिखा 'पाकिस्तान लगा है आपकी सेवा में'।

इस रिपोर्ट और कई अन्य मुद्दों को लेकर शिकायतकर्ता ने मुख्य सचिव और डीएम को पत्र भेजकर भूख हड़ताल पर बैठने की स्वीकृत मांगी है। मामला शाहगढ़ ब्लाक के समसेरिया गांव से जुड़ा है।

ये भी पढ़ें...अमेठी डीएम का मृतक के भाई के साथ अभद्रता करते वीडियो वायरल, मचा बवाल

शाहगढ़ ब्लाक के समसेरिया गांव का मामला

शाहगढ़ ब्लाक के समसेरिया गांव निवासी जगदीश गुप्ता ने प्रधानमंत्री आवास योजना और शौचालय निर्माण योजना की सूची में शिकायतकर्ता का नाम नहीं दर्ज होने की शिकायत शासन में की थी।

इस मामले में शासन से दिसम्बर 2018 में रिपोर्ट मांगी गई जिस पर बीडीओ ने 5 जनवरी 2019 को आख्या रिपोर्ट लगाई के पाकिस्तान लगा है आपकी सेवा में। इसके बाद से पीड़ित जगदीश निर्णय अधिकारियों के चौखट की खाक छान रहा लेकिन साल बीतने को है किंतु उसे आज तक कही न्याय नहीं मिल सका।

ये भी पढ़ें...जाने किस मुद्दे को लेकर अमेठी में सक्रिय हुई कांग्रेस?

पीड़ित ने पत्र भेजकर भूख हड़ताल पर बैठने की मांगी स्वीकृत

इसी क्रम में पीड़ित जगदीश ने बताया कि मुसाफिरखाना कोतवाली में तैनात दरोगा अशरफ अली खान प्रधान के कहने पर बहुत तंग कर रहे। फर्जी मुकदमे में फंसा रहे उनको थाने से हटाने की मांग है।

वही शौचालय निर्माण में ग्राम सचिव ने कुछ व्यक्तियों को 18 हजार रुपए दिए हैं, इसलिए उनके और प्रधान के ऊपर मुकदमा दर्ज कराना चाहते हैं। आवास में आपात्र व्यक्तियों को आवास देना पात्र को न देना इसकी जांच कराना चाहते हैं। इसलिए मुख्य सचिव और डीएम को पत्र भेजकर भूख हड़ताल पर बैठने की स्वीकृत मांगी है।

 

[video data-width="640" data-height="352" mp4="https://newstrack.com/wp-content/uploads/2019/12/AMETHI-3.mp4"][/video]

ये भी पढ़ें...सेक्स रैकेट: अमेठी पुलिस ने होटल में मारा छापा, 3 कपल्स को किया गिरफ्तार

Tags:    

Similar News